Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt threatens to kill Mahesh Bhatt gets extortion call
 

आलिया को धमकी देने वाला लखनऊ से गिरफ्तार, मायानगरी के संघर्ष से हारकर रची साज़िश

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 March 2017, 16:15 IST
(फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी दी गई है. उनके पिता और जाने-माने फिल्मकार महेश भट्ट को फोन पर धमकी देते हुए 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है. 

धमकी देने वाले शख्स को मुंबई और यूपी पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी संदीप साहू ने महेश भट्ट को फोन करके धमकाया था. पुलिस अब पूछताछ के लिए संदीप को मुंबई ला रही है. 

लखनऊ से संदीप साहू गिरफ्तार 

तफ्तीश के मुताबिक यूपी के लखनऊ का रहने वाला संदीप साहू टीवी सीरियल में काम की तलाश में अक्सर मुंबई आता-जाता रहता था. पूछताछ में पता चला है कि काम नहीं मिलने पर उसने महेश भटट् को धमकी देने की सोची. इंटरनेट से महेश भट्ट का फोन नंबर सर्च करने के बाद उसने फोन करते हुए आलिया और सोनी राजदान को जान से मारने की धमकी दी. 

महेश भट्ट की शिकायत के बाद मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में बुधवार रात को जबरन वसूली का केस दर्ज किया था . पुलिस ने भट्ट परिवार का बयान भी दर्ज किया. जिसके बाद मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल (AEC) को मामला ट्रांसफर कर दिया गया. महेश भट्टे ने ट्वीट के जरिए मामले की जानकारी देते हुए यूपी और महाराष्ट्र पुलिस का शुक्रिया अदा किया है. 

फोन के बाद व्हाट्सऐप पर भी धमकी

आरोपों के मुताबिक संदीप ने अपने को गैंग लीडर बताते हुए महेश भट्ट से 50 लाख रुपये की मांग की. पहले भट्ट ने इसे मजाक समझा. बाद में संदीप ने भट्ट को व्हाट्सऐप पर भी मैसेज भेजकर धमकी दी. पैसे नहीं मिलने की सूरत में आरोपी शख्स ने भट्ट की बेटी आलिया और पत्नी सोनी को गोली मारने की धमकी दी.

यही नहीं आरोपी ने महेश भट्ट को लखनऊ के किसी बैंक के ब्रान्च में 50 लाख रुपये जमा कराने को कहा. पूरा मामला 26 फरवरी का बताया जा रहा है. मुंबई पुुलिस के मुताबिक धारा 387 के तहत केस दर्ज किया गया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. 

First published: 2 March 2017, 10:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी