Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt Tweeted About Rumours Of Not Doing Aashiqui 3
 

'आशिकी 3' में काम करने को लेकर बोलीं आलिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2017, 16:12 IST

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शुक्रवार को उन रिपोर्टों का खंडन किया, जिनमें उनके हवाले से कहा गया है कि वह 'आशिकी 3' में काम नहीं करना चाहतीं.

'आशिकी' श्रृंखला की पहली फिल्म साल 1990 में आलिया के पिता महेश भट्ट ने निर्देशित की थी, जबकि इसी श्रृंखला की दूसरी फिल्म 'आशिकी 2' का निर्देशन मोहित सूरी ने किया और यह 2013 में रिलीज हुई, जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर हैं.

आलिया ने एक टेबलॉयड की रिपोर्ट के बाद एक ट्वीट में कहा, "मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं कहा कि मैं 'आशिकी 3' में काम नहीं करना चाहती. पता नहीं इस संबंध में बातें कहां से आ रही हैं?" टेबलॉयड की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिनेत्री इस फिल्म में भूमिका को लेकर संशय की स्थिति में हैं. आलिया ने यह भी कहा कि पिता के साथ काम करने में उन्हें वक्त लग सकता है.

उन्होंने शुक्रवार को किए एक अन्य ट्वीट में कहा, "'आशिकी' बहुत खास ब्रांड है और पहली बार अपने पिता के साथ काम करना उतना ही खास होगा! सभी चीजों में समय लगता है. इसमें भी लगेगा." आलिया वर्तमान में निर्देशक मेघना गुलजार की आगामी फिल्म 'राजी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें विक्की कौशल भी हैं.

First published: 12 August 2017, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी