Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt vicky kaushal film Raazi Teaser release Alia Says i am Raazi on Mobile in this teaser trailer release on 10th April
 

बुर्का पहनी आलिया भट्ट ने फोन पर कहा- हां मैं राज़ी हूं, देखिए वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 18:51 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर बड़े परदे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं. इस बार वह अलग अंदाज और एक अलग किरदार में नजर आने वाली हैं. आलिया की इसी फिल्म का टीजर रिलीज किया है जो कि बेहद अलग है. बता दें कि आलिया भट्ट की इस फिल्म का नाम है 'राज़ी', जिसका टीजर मेकर्स ने रिलीज किया है, जो लोगों को पसंद आ रहा है.

 

 

करीब 40 सेकेंड के इस वीडियो में आलिया भट्ट बुर्का पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह किसी शख्स से फोन पर बातचीत कर रही हैं. इस दौरान आलिया कहती हैं, "हां, मैं राज़ी हूं". इसके बाद वह अपना चेहरा ढक लेती हैं. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म 'राज़ी' के टीजर को शेयर करते हुए इस बात की भी जानकारी दी है कि इस फिल्म का ट्रेलर आने वाले 10 अप्रैल को रिलीज होगा.

 

हरिंदर सिक्का के फेमस उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित फिल्म 'राज़ी' एक कश्मीरी लड़की की रियल लाइफ पर बेस्ड है. हालांकि इसमें साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध की पृष्ठभूमि है. ये कश्मीरी लड़की एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है. इस फिल्म में पाकिस्तानी अफसर की भूमिका में आलिया के अपोजिट विक्की कौशल नजर आएंगे.

'फिलहाल' और 'तलवार' जैसी फिल्में बनाने वाली मेघना गुलजार के कंधों पर 'राज़ी' के डायरेक्शन का जिम्मा है जबकि इसको धर्मा प्रोडक्शंस और जंगली पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में हुई है. बता दें कि फिल्म 'राज़ी' को डायरेक्ट कर रहीं मेघना फेमस राइटर गुलजार और एक्ट्रेस राखी की बेटी हैं.

First published: 8 April 2018, 18:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी