Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt, Vicky Kaushal film Raazi Trailer release Alia a daughter a wife a spy
 

आलिया पाकिस्तानी बहू लेकिन भारत की जासूस, देखें फिल्म 'राज़ी' का ट्रेलर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 10:06 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और विकी कौशल पहली बार एक साथ नजर अाने वाले हैं. इन दोनों की इस फिल्म का नाम है 'राज़ी'. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए थे. इसके बाद 10 अप्रैल को फिल्म 'राज़ी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पोंस मिल रहा है.

 

करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर वीडियो में आलिया भट्ट सहमत नाम की एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो देखने में बड़ी सीधी-साधी भोली भाली लगती है, लेकिन असल में वह है बहुत ही शातिर. फिल्म 'राज़ी' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि आलिया की शादी एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (विक्की कौशल) से करा दी जाती है.

 

लिहाजा आलिया भारत से पाकिस्तान में बहू बनकर जाती है, लेकिन असल में उसका मकसद भारत के लिए जासूसी करना है. सहमत नाम की ये लड़की पाकिस्तान में भारत की आंख और कान बनकर प्रवेश करती है. वहां से कुछ जानकारी भी अपने देश के लिए भेजती है. इस सभी में उनका बाप जो कि सेना का अधिकारी है वह भी शामिल होता है.

 

हरिंदर सिक्का के फेमस नोबेल 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित फिल्म 'राज़ी' कश्मीरी लड़की की एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. यह साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के दौरान की कहानी है. ये लड़की एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी से शादी कर लेती है. फिल्म के दमदार ट्रेलर में आलिया को एक मजबूत, शातिर और सादगी से भरपूर कैरेक्टर में दिखाया गया है. वहीं, विक्की कौशल भी अपने किरदार में फिट नजर आ रहे हैं.

 

धर्मा प्रोडक्शंस और जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिलम 'राज़ी' की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में हुई है. फिल्म 'राज़ी' का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है. बता दें कि इससे पहले मेघना ने 'फिलहाल' और 'तलवार' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकी हैं. मेघना जाने-माने लेखक गुलजार और अभिनेत्री राखी की बेटी हैं. बहरहाल फिल्म 'राज़ी' 11 मई को रिलीज होगी.

देखें फिल्म का ट्रेलर

First published: 10 April 2018, 9:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी