Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt wishes Karan Johar on his 46th Birthday says Happy Birthday my father my selfie teacher
 

आलिया ने करण जौहर के बर्थडे पर कहा- हैप्पी बर्थडे माय फादर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 13:56 IST

बॉलीवुड के सबसे सक्सेजफुल मैन करण जौहर आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. करण को अपने इस खास दिन पर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री से शुभकामनाएं मिल रही हैं. हर एक एक्टर और फिल्म मेकर अपने-अपने अंदाज में उनको जन्मदिन की बधाई दे रहा है.

इस मौके पर आलिया भट्ट ने भी करण जौहर को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. आलिया भट्ट करण जौहर को पिता समान मानती हैं. यहां तक कि वह करण जौहर से अपने फिल्मी करियर से जुड़े कई अहम फैसलों पर भी राय लेती है. यही कारण है कि करण की अधिकतर फिल्मों में आलिया भट्ट नजर आती हैं. 

लेकिन आलिया भट्ट ने आज करण जौहर को जिस अंदाज में बर्थडे विश किया वह देखते ही बनता है. दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर करण जौहर के लिए यह इमोशनल मैसेज लिखा है. आलिया ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय फादर, माय फ्रेंड, माय लाइफ टीचर, माय सेल्फी-टीचर! जरूर पिछले जन्म में मैंने कोई नेक काम किया होगा जो आप जैसे बेहतरीन इंसान के साथ मेरा नाता जुड़ा. आपको ढेर सारा प्यार करण. मिस यू..."

बता दें कि आलिया भट्ट ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. यहां तक कि आलिया के करियर की सभी खास फिल्में धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हैं. इसमें 'राजी', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'कपूर ऐंड संस', और 'डियर जिंदगी' का नाम शामिल है. इसके अलावा आगे वह 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान: भाईजान को ईद पर तगड़ा झटका, रिलीज नहीं होगी 'रेस 3'

First published: 25 May 2018, 13:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी