Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt with ranbir kapoor confirms her love relationship and says i am not single
 

आलिया ने रणबीर के साथ रिलेशनशिप होने की बात को किया कंफर्म, कहा- मैं नहीं हूं Single

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 August 2018, 15:38 IST

बी-टाउन में एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की लव अफेयर की चर्चा तो काफी दिनों से चल रही है लेकिन इस बात पर कपल ने मुहर अब लगाई है. इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड को एक और कपल मिल गया है. कई बार इन दोनों की सीक्रेट डेटिंग की खबरें मीडिया में छाई रहीं और इशारों में दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप की बात को स्वीकारा था. फिलहाल, अब आलिया भट्ट ने इस बात को कंफर्म करते हुए बात की है.

हाल ही में आलिया ने न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा,"सॉरी मैं सिंगल नहीं हूं और मैं 30 साल से पहले शादी करके लोगों को सरप्राइज दे सकती हूं." इसके आगे आलिया कहती हैं,"वह लिव इन रिलेशनशिप में भरोसा नहीं करती हैं और ऐसे में वह अपने पार्टनर से शादी करना ही पसंद करेंगी." 

इसके आगे आलिया कहती हैं,"मैं अफवाहों पर धयान नहीं देती क्योंकि अफवाहें कुछ बोलने और जवाब देने के लिए नहीं होती. इसके साथ ही मुझे बचपन से ही मीडिया का अटेंशन मिला है और ऐसे में मुझे अब इस बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है."

रिलेशनशिप को लेकर रणबीर कपूर ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा,"मैं लुकै छिपी का खेल नहीं खेलूंगा और मैं इस वक्त बहुत खुश हूं. इस वक्त मैं अपने लाइफ के सबसे बेहतरीन वक्त जी रहा हूं. आलिया के आने से मेरी लाइफ में बेहद पॉजीटिविटी आ गई है. फिलहाल, आप एक हद तक ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर सकते हैं. किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में जानना बेहद मजेदार होता है लेकिन आपको रिलेशनशिप की इज्जत करनी चाहिए. ये बेहद पवित्र और सुंदर है."

इसके आगे शादी की बात को लेकर रणबीर कपूर कहते हैं,"शादी को लेकर ऐसी अफवाहें शो बिजनेस का हिस्सा है. आप कोई कहानी बनाना शुरू कर देंगे. मुझे लगता है कि शादी एक ऐसी चीज है जो नेचुरल होगी. ये ऐसे नहीं हो सकता कि ठीक है मैं 35 साल का हो गया हूं और शादी कर ली जाए. शादी तब होती है जब आपके पार्टनर को लगता है कि ये ठीक समय है लेकिन अभी मेरे मन में ऐसे कोई भी विचार नहीं हैं."

इसके अलावा रणबीर आलिया के पिता महेश भट्ट से मिलने गए ये भी खबरें आ रही थी, जिसके बाद महेश भट्ट ने कहा था,"आलिया बालिग है और यह उसका मामला है इसे वही सॉल्व करेगी. यह उसकी आजादी, उसकी लाइफ है. मैं उनका सम्मान और प्रशंसा करता हूं कि वो किसे चुनते हैं और क्या चाहते हैं. फिलहाल, इन दिनों रणबीर और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं.

ये भी पढ़ें- Naagin 3: शो में आएगा बड़ा Twist, बेला के पति माहिर को लेकर आएगी बुरी ख़बर

First published: 25 August 2018, 15:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी