Home » बॉलीवुड » alia bhatt wore a dress 175 times for a song dilbaro in her upcoming film raazi
 

आलिया को इस गाने के लिए 175 बार बदलना पड़ा अपना लहंगा, जानिए वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2018, 15:52 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और विकी कौशल पहली बार एक साथ नजर अाने वाले हैं. इन दोनों की इस फिल्म का नाम है 'राज़ी'. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए थे. आलिया इस फिल्म में पाकिस्तान में जासूसी करती नजर आ रही हैं.

इसी के साथ अब आलिया ने इस फिल्म का हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘मुड़ के न देख दिलबरो’ के दौरान हुई चीजों के बारे में बताते हुए कहा कि गाने की शूटिंग के दौरान मैंने कम से कम विदाई की ड्रेस 175 से ज्यादा बार पहनी थी. 

इसके बाद इस फिल्म की प्रोडक्शन टीम के एक शख्स ने बताया, 'गाने में कश्मीर से पाकिस्तान तक के सफर को दिखाया गया है, जिसे शूट करने में कई दिन लग गए. गाने के विदाई वाले हिस्से को शूट करने के लिए हमने पटियाला, कश्मीर जैसी तमाम अलग लोकेशन पर शूटिंग की. जिस वजह से आलिया को विदाई की एक ही ड्रेस बार-बार पहननी पड़ती थी.

धर्मा प्रोडक्शंस और जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी फिल्म 'राज़ी' की शूटिंग कश्मीर, पंजाब और मुंबई में हुई है. फिल्म 'राज़ी' का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है. बता दें कि इससे पहले मेघना ने 'फिलहाल' और 'तलवार' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकी हैं. मेघना जाने-माने लेखक गुलजार और अभिनेत्री राखी की बेटी हैं. फिल्म 'राज़ी' 11 मई को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- आलिया पाकिस्तानी बहू लेकिन भारत की जासूस, देखें फिल्म 'राज़ी' का ट्रेलर

First published: 4 May 2018, 15:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी