Home » बॉलीवुड » Aligarh minor girl murderd sunny leone arjun kapoor ayushman khurana abhishek bachchan and other b town celebs
 

अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम की हत्या से आक्रोशित हुआ पूरा बॉलीवुड, सेलेब्स ने की फांसी की मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2019, 12:12 IST

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश का माहौल व्याप्त है. बच्ची की हत्या ने इंसानियत को शर्मसार करके रख दिया है. पूरे देश में इस हत्या के बाद गुस्सा फैला हुआ है. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस निर्मम हत्या के बाद अपनी नाराजगी जताई है.

सनी लियोनी ने ट्वीट कर लिखा, "माफ करना, बच्ची तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को नहीं समझता !!!! मुझे माफ कर दो."

फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, "बहुत घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है. कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है. नि:शब्द."

रवीना टंडन ने ट्विटर पर लिखा, "अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है. उसके शरीर को विकृत कर दिया. बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया. दोषी को फांसी मिलनी चाहिए. कानून को तेजी से काम करना चाहिए!"

रितेश देशमुख ने ट्वीट किया,  "घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ और सदमा लगा. हम एक समाज के रूप में थोड़ा असफल रहे हैं. हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं. इन अपराधों को कम करने के लिए सख्त सजा और तत्काल न्याय एकमात्र तरीका है."

अभिनेता अनुपम खेर ने इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, "तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा है. ये बहुत डरावना, शर्मिंदा करने वाला और शब्दों से परे दुखद है. आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए. इस जघन्य अपराध के लिए कोई अन्य सजा नहीं है. मैं बच्ची के लिए न्याय की मांग करता हूं."

हंसी की टोली में छाया मातम का साया, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस एक्टर की हुई मौत

जेनेलिया देशमुख ने ट्वीट कर लिखा, "ये भयावह है, मैं इस बात से बिल्कुल नाराज हूं कि हमारे देश में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ क्या हो रहा है. हर बार की तरह हम बच्ची के लिए असफल रहे हैं. ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए."

 

 

मालूम हो कि अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम 31 मई से अपने घर से लापता थी. बच्ची की तलाशी के बाद जब उसका पता नहीं चल सका तो परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई. बच्ची के लापता होने के  5 दिन बाद बच्ची का शव कूड़े के ढेर मिला. ये घटना अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र की है. 

पुलिस हत्या की जांच के बाद बता रही है कि बच्ची की हत्या आपसी रंजिश के कारण हुई है. 

सलमान खान ने 'भारत' के प्रीमियर पर खोया आपा, गुस्से मेें अपने बॉडीगार्ड को जड़ दिया थप्पड़ !

First published: 7 June 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी