Home » बॉलीवुड » Alok nath denies notice of IFTDA and now sangh will take actin against actor
 

#MeToo: आलोक नाथ का IFTDA के नोटिस का जवाब देने से इनकार, संघ लेगा सख्त एक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 16:52 IST

यौन शोषण के आरोप का सामना कर रहे अभिनेता आलोक नाथ ने भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ (आईएफटीडीए) द्वारा उन्हें जारी किए गए नोटिस का जवाब देने से इनकार कर दिया है. आईएफटीडीए ने लेखिका-निर्देशक विनता नंदा द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप के संबंध में आलोक नाथ को नोटिस जारी किया था. नंदा ने आलोक पर 19 साल पहले यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. जवाब देने से इनकार करने पर आईएफटीडीए ने अब अभिनेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई का फैसला किया है.

 

आईएफटीडीए ने नंदा की शिकायत के आधार पर 10 अक्टूबर को आलोक को नोटिस जारी किया था.जवाब में आलोक के वकील अशोक सरगोई ने आईएफटीडीए को बताया कि न तो पुलिस अधिकारियों और न ही किसी कानूनी अधिकारी के समक्ष कोई शिकायत दर्ज कराई गई है और जो नोटिस जारी किया गया है वह सोशल मीडिया पर कुछ शिकायतों और साक्षात्कारों के आधार पर भेजा गया है.

 

हाल ही में संस्कारी बाबू जी के नाम से मशहूर आलोक नाथ पर सीरीयल 'तारा' की राइटर ने रेप का आरोप लगाया था. इस पर आलोक नाथ का एक ट्विट सामने आया है और इसमें लिखा,"आलोक नाथ ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोप पर राइटर पर मानहानि का केस कर दिया है और उनकी छवि खराब करने के लिए एक्टर ने एक माफी नामे के साथ एक रूपये हर्जाने के तौर पर मांगे है."

ये भी पढ़ें- #Metoo: सलमान खान की इस एक्स-गर्लफ्रेंड ने भी किया अपना दर्द बयां, कहा- मेरे साथ...

First published: 16 October 2018, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी