Home » बॉलीवुड » aly-goni-rakhi-sawant-big-fight-in-house-video-going-viral
 

अली गोनी हुए राखी सावंत की हरकतों से परेशान, बोले - बहुत टॉर्चर करूंगा तुझे

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2021, 12:51 IST

बिग बॉस के घर में इन दिनों खूब झगड़ा देखने को मिल रहा है. जब से इस सीजन में राखी सावंत की एंट्री हुई है, इन झगड़ों की संख्या में और ज्यादा बढ़ोत्तरी देखी गई.जी हां बीते एपिसोड में राखी ने घर में कुछ ऐसा कर दिया कि उनकी अली गोनी संग तगड़ी लड़ाई हो गई. इसके साथ ही राखी ने अली और जैस्मिन के रिलेशन पर कमेंट कर दिया है.

एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसमें अली और जैस्मिन एक दूसरे से बात कर रहे हैं. अली बता रहे हैं कि वो जैस्मिन से बहुत प्यार करते हैं.अब इन दोनों के लिए ऐसी बात करना बड़ी चीज नहीं है, लेकिन राखी ने इस पर कमेंट कर दिया और अपने ही स्टाइल में बयानबाजी करने लगीं. ये देखकर अली गोनी को गुस्सा आ गया. उन्होंने राखी को चुप रहने की सलाह दी.


घरवालों के साथ राखी ने किया इमोशनल ड्रामा, कैप्टेंसी पाने के लिए दिया मां की खराब तबीयत का हवाला

 

जब राखी का परेशान करना फिर भी नहीं रुका, तब अली ने गुस्से में कहा कि मैं वादा करता हूं कि तुझे इस घर में टॉर्चर करूंगा. अब ये पहली बार है जब बिग बॉस के घर में राखी और अली की इतनी बड़ी लड़ाई हुई हो.राखी के लिए ये लड़ाई कोई बात नहीं है. पिछले कुछ दिनों से उनकी लगातार किसी ना किसी से लड़ाई हो रही है.

कभी वो राहुल महाजन की धोती फाड़ देती हैं तो कभी वो जैस्मिन संग तू-तू मैं-मैं कर लेती हैं.शो को लेकर ये खबरें आ रही हैं कि राखी सावंत के पति की भी एंट्री करवाई जा सकती है. बताया जा रहा है कि मेकर्स शो को ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स ये फैसला ले सकते हैं.

काजोल इस सीरीज से करने वाली हैं डिजिटल की दुनिया में डेब्यू, देखिए फिल्म का टीजर

First published: 2 January 2021, 12:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी