Home » बॉलीवुड » Amaal Mallik slams jury at award shows on aishwarya rai nomination
 

अवॉर्ड्स शो में एेश्वर्या के नाॅमिनेशन पर उठे सवाल, सिंगर ने फेसबुक पर लिखी पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 January 2017, 21:13 IST

बॉलीवुड में दिए जाने वाले अवॉर्ड्स की साख को लेकर सवाल उठाना कोई नई बात नहीं है. इस बार विरोध का बिगुल गायक और संगीतकार अमाल मलिक ने बजाया है. एक फिल्म अवॉर्ड समारोह में नॉमिनेशन के तौर तरीकों को लेकर अमाल मलिक ने अपनी नाराजगी का इज़हार फेसबुक पर किया हालांकि उन्होंने अवॉर्ड समारोह का नाम नहीं लिया. 

अमाल ने अपने फेसबुक पोस्ट में ज्यूरी की निष्पक्षता पर भी सवाल उठाए हैं. अमाल ने ऐसी कई फिल्मों और कलाकारों का हवाला दिया है जिन्हें उनके मुताबिक नॉमिनेशन मिलना चाहिए था लेकिन ऐसा हुआ नहीं. उन्होंने लिखा है कि सरबजीत में रणदीप हूडा ने रोल के लिए अपनी हड्डियां तक बेहाल कर ली लेकिन आपने सिर्फ ऐश्वर्या को नॉमिनेट किया...!' 

बड़े सितारों के बच्चों को दिए गए 'न्यू कमर अवॉर्ड्स' को लेकर अमाल नाराज दिखे. उनका कहना है कि 'न्यू कमर अवॉर्ड्स' वैसे लोगों को भी दिए गए हैं जिनके काम को किसी ने देखा तक नहीं है. अपने फेसबुक पोस्ट के आखिर में अमाल ने कहा है, 'अवॉर्ड गया भाड़ में यार... लोगों को उनकी प्रतिभा और काम के आधार पर नॉमिनेट किया जाना चाहिए.' अमाल इस बात का भी अंदेशा जताते हैं कि इस फेसबुक पोस्ट के बाद उन्हें जीवन में शायद दोबारा कोई नॉमिनेशन नहीं मिले.

First published: 16 January 2017, 21:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी