Home » बॉलीवुड » amisha patel accused of fraud of crores of rupees
 

अमीषा पटेल पर लगा करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, ये है मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2021, 15:56 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ameesha patel पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगा है. मामला झारखंड हाईकोर्ट में है और अदालत ने सुनवाई के बाद एक्ट्रेस और साथ ही याचिका दायर करने वाले शख्स को दो हफ्तों में लिखित जवाब देने को कहा है. बताया जा रहा है कि ये मामला फिल्म बनाने के नाम पर करोड़ों रुपये लेने, फिल्म नहीं बनने पर पैसे वापस नहीं करने और इसके साथ ही चेक बाउंस का है.

बता दें कि फिल्म एक्ट्रेस अमीषा पटेल की कंपनी पर फिल्म बनाने के नाम पर पैसा धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया गया है. उसी मामले में निचली अदालत में याचिका दायर की गई थी. उसी को हाई कोर्ट में चुनौती दी गई है. दरअसल साल 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान अजय कुमार सिंह की अमीषा पटेल से मुलाकात हुई थी और फिल्मों में पैसे लगाने को ऑफर मिला था.


ऋतिक रोशन को कंगना रनौत ईमेल केस में समन भेजने की तैयारी, ये है पूरा मामला

फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर उन्होंने ढाई करोड़ रुपये अमीषा पटेल के खाते में ट्रांसफर कर दिए. अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड इंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर हैं. फिल्म नहीं बनाने और पैसे वापस नहीं होने के बाद अजय कुमार सिंह ने निचली अदालत में शिकायतवाद दर्ज कराई. इसमें कहा गया है कि अमीषा पटेल ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. फिल्म नहीं बनने पर उन्होंने पैसे की मांग की थी.

Happy Birthday Urvashi Rautela: 15 साल की उम्र में उर्वशी को मिला था पहला बड़ा ब्रेक, जानिए उनसे जुड़े कुछ

First published: 25 February 2021, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी