Home » बॉलीवुड » amitabh bacchan said i do not do donating for publicity troll in social media
 

अमिताभ बच्चन ने कहा- 'डोनेशन की पब्लिसिटी नहीं करता', यूजर्स ने पुराना ट्वीट ढूंढ किया ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2020, 17:10 IST

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन amitabh bachchan इन दिनों लोगों के निशाने पर हैं. दरअसल कोरोना वायरस की वजह से किए गए लॉकडाउन की वजह से कई लोग आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं. ऐसे में उन लोगों की मदद के लिए पीए केयर्स रिलीफ फंड बनाया गया है. इस फंड में अब तक बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड के स्टार्स ने दान दिया है. अब ऐसे में अमिताभ बच्चन पर सबकी नजरें टिकी हैं. सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था कि देखते हैं अब बिग बी कितना दान करते हैं. ऐसे में अमिताभ ने कविता के जरीए इशारों में ही कुछ कह दिया. जिसके बाद लोगों ने उन्हें उन्हीं की बात पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल अमिताभ बच्चन से लोग पूछ रहे थे कि उन्होंने रिलीफ फंड में दान क्यों नहीं दिया अब तक. जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि एक ने दिया और कह दिया कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन, जिसे मिलाा, वो क्या जाने किसने दिया. उन्होंने आगे कहा था कि जानो उसका बस करुण क्रंदन. इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं सदा स्वभाव से ही रहा हूं कमसुखन (कम बोलने वाला)


 रामायण और महाभारत के बाद अब दूरदर्शन में फिर से शुरू होने जा रहा है शक्तिमान और चाणक्य

अब ऐसे में एक यूजर ने रिएक्ट किया है. उन्होंने बिग बी का पुराना ट्वीट स्क्रीन शॉट के साथ पोस्ट किया. इसमें बिग बी ने शहीदों के लिए 2.5 करोड़ दान करने की बात कही थी. यूजर ने इस ट्वीट के जरिए बिग बी को याद दिलाने की कोशिश कि उन्होंने ने भी दान देने के बाद अुने मुंह से खुद बताया था.

इसके बाद देखते ही देखते अमिताभ बच्चन इसके लिए सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो गए. एक यूजर ने कहा- आपने कुछ दिया ही नहीं सर, कहोगे कैसे ? कम से कम 551 रुपए ही दे देते, देस में जब संकट में है, सिर्फ पर्दे के हीरो हो आप बस, आपसे अच्छे तो टॉलीवुड के स्टार्स हैं. किसी ने कहा कि सर आप कितना दान दे रहे हो या सिर्फ तस्वीर ही दिखाओगे.

काजोल और न्यासा की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर झूठी, अजय देवगन ने कही ये बाते

First published: 31 March 2020, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी