Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan and abhishek have to be in hospital for seven days
 

इलाज के बाद ठीक हो रहे अमिताभ और अभिषेक, अभी और 7 दिन अस्पताल में रहेंगे भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 July 2020, 16:31 IST

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानवटी अस्पताल में हैं. उनकी हाल ही में हेल्थ अपडेट आई है. कहा जा रहा है कि उन्हें 7 दिन तक अस्पताल में रहने की सलाह दी गई है.

पीटीआई रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की हेल्थ स्टेबल है, दोनों की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है. दवाओं का तेजी से असर हो रहा है. हालांकि उन्हें इलाज के लिए कम से कम सात दिन अस्पताल में रहना होगा.'


अमिताभ बच्चन Amitabh bachchan के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. इस खबर के बाद सैकड़ो फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. तमाम लोग उनके बेहतर स्थास्थ्य के लिए पूजा अर्चना तक कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भी अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य के लिए सैकड़ो पोस्ट किए जा चुके हैं. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट्स करके अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है जो उनके लिए कामना कर रहे हैं.
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा- वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मेरे लिए व्यक्त की हैं, उन सभी को मेरा ह्दय पूर्व आभार.

 सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई रिया चक्रवर्ती, सुशांत को याद कर किया था पोस्ट

अमिताभ ने एक दूसरा ट्वीट भी किया. जिसमें उन्होंने लिखा- ' मेरे लिए ये मुमकिन नहीं हो पाएगा कि आपने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए जो प्रार्थनाएं की हैं उन पर मैं प्रतिक्रिया दे पाऊं लेकिन मैं हाथ जोड़कर सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि आप सभी के प्यार और मोहब्बत का शुक्रिया. '

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव खबर के बाद एश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हल्का बुखार और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

लेकिन तब तक बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य को कोरोना होने की लक्षण सामने नहीं आए थे.कोविड टेस्ट होने बाद आराध्या और ऐश्वर्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई.वहीं बॉलीवुड में कोरोना अपना पैर पसारता जा रहा है. बच्चन परिवार के अलावा अनुपम खेर के परिवार में भी चार लोगों कोरोना पॉजिटि पाए गए.

एक महीने पहले सुशांत सिंह राजपूत ने की थी आत्महत्या, पहली बार अंकिता ने शेयर की पोस्ट, कहा- भगवान...

First published: 14 July 2020, 16:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी