Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan and her daughter shweta bachchan nanda emotional kalyan jewellers ad release see here video
 

Video: पहली बार बेटी संग ऑन स्क्रीन नजर आए अमिताभ, दिया ये इमोशनल मैसेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 11:22 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का एक्टिंग में कोई तोड़ नहीं है. इनकी एक्टिंग के दीवाने लाखों लोग हैं. 75 साल की उम्र में भी अमिताभ हर तरह की फिल्में कर रहे हैं. महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी बॉलीवुड में एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने जा रहा है और ये नाम अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा का हैं. श्वेता अभी तक फिल्मी दुनिया से दूर थीं, लेकिन अब उन्होंने भी बॉलीवुड में कदम रखने का मन बना लिया है. अब श्वेता बच्चन डेब्यू करने वाली हैं और ये डेब्यू वो अपने पिता के साथ करने जा रही हैं.

 

अमिताभ और श्वेता की कुछ दिनों पहले एक टीवी ऐड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और अब उस ऐड का वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है. ये विज्ञापन कल्याण ज्वैलर्स का है. इस ऐड वीडियो में "अमिताभ अपनी बेटी श्वेता के साथ बैंक जाते हैं लेकिन उन्हें एक एक काउंटर से दूसरे काउंटर पर भेजा जाता है.

आखिर में अमिताभ मैनेजर को बताते हैं कि उनके खाते में दो बार पेंशन आ गई है. इस पर मैनेजर कहता है रख लिजिए किसको पता चलेगा. अमिताभ कहते है वे इसे नहीं ले सकते और ईमानदारी की मिसाल पेश कर वो मैनेजर को करारा जवाब दे देते हैं." इसके बाद ही कल्याण ज्वैलर्स की टैग लाइन आती है,"जहां उसूल है वहां भरोसा है,कल्याण ज्वैलर्स भरोसा ही सब कुछ है."

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले श्वेता ने बताया था कि वो अब अपने दादा की राह पर चल कर लेखक बनना चाहती हैं. इसी के चलते श्वेता बच्चन नंदा ने पहली किताब 'पैराडाइज टॉवर्स' लिख चुकी हैं और ये किताब अक्टूबर में लॉन्च होगी. इसके साथ ही 44 वर्षीय श्वेता बच्चन नंदा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बड़ी बेटी हैं. उन्होंने साल 1997 में निखिल नंदा से शादी की थी और इस जोड़ी के दो बच्चे बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्या नंदा हैं.

ये भी पढे़ं- दुर्लभ बीमारी से पीड़ित इरफान खान की हालत में सुधार, इस शख्स को भेज रहे हैं गाने की रिकॉर्डिंग

First published: 18 July 2018, 11:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी