Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan and rishi kapoor 102 not out film song badumba release on youtube
 

'102 नॉट ऑउट' का पहला सॉन्ग रिलीज, खुद अमिताभ और ऋषि कपूर ने गाया है गाना

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2018, 16:54 IST

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर लंबे वक्त बाद एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. दोनों जल्द रिलीज होने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' में नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 साल के शख्स की भूमिका में दिखेंगे तो वहीं ऋषि फिल्म में उनके 75 साल के बेटे के किरदार में नजर वाले हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और ट्रेलर में इन दोनों का मस्तमौला अंदाज नजर आ रहा था. अब इस फिल्म का गाना 'बडुम्बा' रिलीज किया गया है और इस गाने में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जुगलबंदी भी आप सबको बहुत पसंद आने वाली है.

 

इसके अलावा इस फिल्म के इस गाने को खुद महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने गाया है और साथ ही दोनों ने जुम्बा डांस भी किया है. बता दें, इस गाने को लेकर फिल्म मेकर उमेश शुक्ला ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''बडुम्बा' के लिए हम जीवंतता से भरपूर एक सेट तैयार करना चाहते थे. यह गाना फिल्म और उसके किरदारों की भावना को दर्शाता है. जोश से भरपूर इस गाने के लिए हमारा मकसद एक नया और खुशी से भरा माहौल बनाना था'.

 

बता दें कि इस फिल्म को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है. '102 नॉट आउट' से पहले उमेश फिल्म 'ओह माय गॉड' का डायरेक्शन कर चुके हैं. इस फिल्म को एसपीई फिल्म्स इंडिया, ट्रीटॉप इंटरटेनमेंट और बेंचमार्क पिक्चर्स ने इसको प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म 4 मई से सिनेमाघरों में देखी जा सकती है. बता दें कि इस फिल्म टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था.

या भी पढ़ें-'102 नॉट ऑउट' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, बेटे ऋषि कपूर को खूब तंग कर रहे हैं बिग बी

First published: 19 April 2018, 16:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी