Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan and Shweta Nanda Kalyan jewellers ad withdrawn due to official controversy and distrust
 

अमिताभ बच्चन के बेटी श्वेता के साथ एड पर रोक, कल्याण ज्वैलर्स ने विरोध के बाद लिया वापस

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 15:07 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का एक्टिंग में कोई तोड़ नहीं है. इनकी एक्टिंग के दीवाने लाखों लोग हैं. 75 साल की उम्र में भी अमिताभ हर तरह की फिल्में कर रहे हैं. महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी बॉलीवुड में एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. तो वहीं इन सबके बाद अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार हो गई थी और श्वेता का अपने पिता के साथ कुछ दिन पहले एक ऐड भी रिलीज कर दिया गया था. इसके बाद ये ऐड विवाद में फंसा और इसे हटा दिया गया है.

 

विवाद के बारे में बता दें कि इस ऐड में दिखाया गया था कि "अमिताभ अपनी बेटी श्वेता के साथ बैंक जाते हैं लेकिन उन्हें एक एक काउंटर से दूसरे काउंटर पर भेजा जाता है. आखिर में अमिताभ मैनेजर को बताते हैं कि उनके खाते में दो बार पेंशन आ गई है. इस पर मैनेजर कहता है रख लिजिए किसको पता चलेगा. अमिताभ कहते है वे इसे नहीं ले सकते और ईमानदारी की मिसाल पेश कर वो मैनेजर को करारा जवाब दे देते हैं."

ये भी पढे़ं- द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का पहला लुक और रिलीज डेट आउट

इस ऐड को ज्वैलरी के लिए कम और सरकारी बैंकों की हालत को खराब दिखाया गया है. इस वजह से ऐड की आलोचना हुई और ऑल इंडिया ऑफिसर्स कॉन्फेडरेशन ने ज्वैलरी कंपनी कल्याण ज्वैलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी और इस विवादित ऐड को हटा दिया गया. इस पर कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निर्देशक रमेश कल्याणरमन ने कहा,"हम समझते हैं कि विज्ञापन से हमारे सम्मानित बैंकिंग समुदाय के सदस्यों सहित कुछ लोगों की भावना आहत हुई. इस तरह के भावना आहत करने वाले प्रस्तुतीकरण अनपेक्षित हैं."

 

First published: 23 July 2018, 14:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी