Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan angry on Shahrukh Khan and stars did not appreciate for his film Badla
 

अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री पर हो गए नाराज तो शाहरुख बोले- सर, हम तो बस..

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 14:09 IST
Amitabh Bachchan and Shah Rukh Khan

महानायक अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें कोई भी नाराज नहीं करना चाहता और इन दिनों बिग बी पूरी फिल्म इंडस्ट्री से खफा हो गए हैं. जिसके पीछे उनकी फिल्म 'बदला' है. हमेशा ही अमिताभ को जिस भी कलाकार की एक्टिंग पसंद आती है वो उसकी तारीफ करने से नहीं रुकते हैं और लेटर लिखकर या बोलकर तारीफ करते हैं. लेकिन अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' रिलीज हुई और बॉक्सऑफिस पर हिट भी हुई लेकिन किसी ने भी उसकी तारीफ नहीं की और इस बात से महानायक खफा हो गए. 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया और लिखा,"अब ऐसा टाइम शुरू हो गया है जब लोग चुप रहकर ही आपकी सफलता की तारीफ करते हैं क्योंकि न तो प्रोड्यूसर, न डिस्ट्रीब्यूटर, न लाइन प्रोड्यूसर और न ही इंडस्ट्री के किसी शख्स को कुछ सैकेंड का वक्त मिला की वह 'बदला' की तारीफ कर सके. धन्यवाद."

 

अमिताभ बच्चन का ये गुस्से भरा ट्वीट देखकर शाहरुख खान ने लिखा,"सर, हम तो कब से पूछ रहे हैं की पार्टी कब दे रहे हैं आप, हम सब हर रात आपके घर (जलसा) के बाहर खड़े रहते हैं की आप पार्टी देंगे."

Badla

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' 8 मार्च को रिलीज हुई थी और इस फिल्म में अमिताभ और तापसी लीड रोल में हैं. फिल्म की अब तक की कमाई 85 करोड़ रुपये हो चुकी है और जल्द ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती हैं. तो वहीं इन दिनों अमिताभ अगली फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग कर रहे हैं और इसके अलावा उनकी इस साल फिल्म 'झुंड' और 'ब्रम्हास्त्र' रिलीज होने वाली है.

First published: 10 April 2019, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी