Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan before his birthday says about womens safety and #MeToo campaign
 

नाना पाटेकर-तनुश्री विवाद के बाद पहली बार यौन शोषण पर बोले अमिताभ कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 15:49 IST

बॉलीवुड के महानायक आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं और अपने बर्थडे के एक दिन पहले महानायक ने #Metoo के चलते आरोप लगा रही महिलाओं को हित में लोगों को सलाह भी दी है. बुधवार की शाम जब अमिताभ ने एक इंटरव्यू में कहा,"काम की जगह खासकर कर फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के सेक्सुअल हैरेसमेंट का मुद्दा बहुत बड़ा है. ऐसे कृत्यों को तुरंत संबंधित अधिकारियों के नोटिस में लाया जाना चाहिए. शिकायत दर्ज कराकर या कानून का सहारा लेकर फौरन सुधार के लिए कड़े कदम उठाए जाने चाहिए."

 

अमिताभ ने आगे कहा,"महिलाएं,बच्चे और समाज के कमजोर तबके हमारे लिए अति महत्वपूर्ण हैं. इन्हें खासतौर पर देखभाल की जरुरत है. सबसे ज्यादा उत्साहित करने वाली बात ये है कि अधिकांश कामकाजी जगह पर महिलाओँ का प्रतिनिधित्व बढ़ रहा है.ऐसे में अगर हम उनका स्वागत नहीं कर पाए या उनकी गरिमा की सुरक्षा नहीं कर पाए तो यह एक कभी न मिटने वाले कलंक जैसा होगा."

महानायक अमिताभ बच्चन ने तनुश्री-नाना के मामले पर पहले कहा था,"ना तो मैं तनुश्री दत्ता हूं और ना ही मैं नाना पाटेकर हूं.इसलिए मैं इस मामले में कोई कमेंट नहीं करूंगा." बिग बी के इस घुमाने वाले जवाब से तनुश्री दत्ता काफी दुखी हैं.

 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा,"अमिताभ बच्चन के इस जवाब से मैं दुखी हूं क्योंकि ये वे लोग हैं जो सामाजिक मुद्दों पर फिल्में करते हैं लेकिन जब किसी के लिए स्टैंड लेने की बात आती है तो उनके पीड़ा देने वाले बयान सामने आते हैं."

ये भी पढ़ें- तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर अमिताभ ने कही ऐसी बात, दत्ता ने कहा- मैं दुखी हूं

First published: 11 October 2018, 14:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी