Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan DANCES With CM Devendra Fadnavis' Wife Amruta, Watch Video-Phir Se
 

बिग-बी ने खोला राज, आखिर क्यों किया CM की पत्नी संग डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 June 2017, 12:17 IST

महानायक अमिताभ बच्चन ने महाराष्ट्र के सीएम देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस के साथ जूहू के एक मॉल में ताल से ताल मिलार्इ. ये मौका था अमृता फड़णवीस के गाने 'फिर से' की लॉन्चिंग का.

गाने की लॉन्चिंग पर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि, ‘उन्होंने अमृता के साथ काम करने के लिए हामी इसलिए नहीं भरी क्योंकि वो सीएम की पत्नी हैं, बल्कि इसलिए हां कहा क्योंकि वो नारी शक्ति में यकीन रखती हैं और महिला का निवेदन ठुकरा नहीं सकते.'
वहीं, इस मौके पर अमृता फड़णवीस से जब ये पूछा गया कि इस वीडियो पर सीएम देवेन्द्र फड़णवीस का क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि, 'वो भी काफी खुश हैं क्योंकि मेरे साथ बच्चन साहब भी हैं.' इससे पहले अमृता ने प्रकाश झा की फिल्म 'जय गंगाजल' में एक गाना गया है. 

इस गाने को खुद अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया. गाने को लिखा है रश्मि विराग ने और इसे म्यूजिक जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर जीत गांगुली ने. वहीं, गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है अहमद खान ने.

इस गाने की शूटिंग मुंबई के ओपेरा हाउस में की गई. इस गाने में ये दिखाया गया है कि अमृता एक आर्ट्स इंस्टीट्यूट में एडमिशन लेना चाहती हैं, जो अमिताभ बच्चन का होता है. हालांकि, इस गाने को बनाने का कोई कॉमर्शियल मतलब नहीं है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो से जो भी भी फायदा होगा, उसका आधा हिस्सा महाराष्ट्र के किसानों को दे दिया जाएगा.

First published: 3 June 2017, 9:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी