Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan daughter shweta bachchan dance on pallo latke song video viral on social media
 

श्वेता बच्चन ने 'पल्लो लटके' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो ने मचाई धूम

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 10:22 IST

बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भले ही फिल्मों में अपना करियर नहीं बनाया हो लेकिन अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. 44 वर्षीय श्वेता बच्चन नंदा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बड़ी बेटी हैं. उन्होंने साल 1997 में निखिल नंदा से शादी की थी और इस जोड़ी के दो बच्चे बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्या नंदा हैं.

हाल ही में श्वेता नंदा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें श्वेता 'शादी में जरुर आना' के गाने पल्लू लटके के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में श्वेता बिल्कुल मस्त अंदाज में साड़ी में ठुमके लगा रही हैं.

ये वीडियो फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन का है. बता दें कि ये वीडियो फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन का है. यहां पर श्वेता के अलावा फिल्ममेकर करण जौहर, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने भी रिसेप्शन में डांस किया था.

बता दें कि कुछ दिनों पहले श्वेता ने बताया था कि वो अब अपने दादा की राह पर चल कर लेखक बनना चाहती हैं. इसी के चलते श्वेता बच्चन नंदा ने पहली किताब 'पैराडाइज टॉवर्स' लिख चुकी हैं और ये किताब अक्टूबर में लॉन्च होगी.

ये भी पढ़ें- 20 साल बाद माधुरी के संजय दत्त के साथ फिल्म करने की वजह का हुआ खुलासा

First published: 23 April 2018, 10:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी