Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan disappoint on removing his blog from tumbler and he said I will leave the app
 

ब्लॉग हटाए जाने पर नाराज हुए बिग बी, सोशल मीडिया पर दे डाली ये धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2019, 10:11 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं. इसके साथ ही बिग बी ब्लॉगिंग भी करते हैं और उनका टंबलर पर भी अकाउंट बना हुआ है. अब अमिताभ ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि टंबलर ने उनके ब्लॉग पर आपत्ति जता उसे हटा दिया है. बता दें कि अमिताभ टंबलर पर रोज ब्लॉग लिखते हैं और यह पहली बार है कि जब उनके ब्लॉग को इस तरह से हटाया गया है. ऐसे में अमिताभ को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्वीट कर दिया.

 

ट्वीट पर अमिताभ ने कहा,"टंबलर ने मेरे ब्लॉग ऑफ ड डे को पोस्ट करने से पैर खींच लिए हैं क्योंकि इसमें उन्हें आपत्तिजनक कंटेंट लग रहा है. जरा आप खुद ही एक बार पढ़िए और कृप्या बताइए कि इसमें क्या गतल है." इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने टंबलर छोड़ने की भी धमकी दे दी है.

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन की आखिरी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आए थे और उनकी अगली फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' है. जिसमें एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में होगें. इस फिल्म को डायरेक्टर अयान मुखर्जी कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने कई हिट से लेकर सुपरहिट फिल्में दी है और आज भी वो सिनेमा में एक्टिव है.

ये भी पढ़ें- #MeToo: 'संजू' की असिस्टेंट डायरेक्टर ने राजकुमार हिरानी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- 6 महीने तक...

First published: 14 January 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी