Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan emraan hashmi film chehare trailer
 

Chehre Trailer Out: फिल्म के ट्रेलर में दिखी रिया चक्रवर्ती की झलक, अमिताभ बच्चन के गेम में फंसते नजर आए इमरान हाशमी

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 14:58 IST
रिया चक्रवर्ती (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म चेहरे का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और उनके साथ इमरान हाशमी के साथ एक अनोखा खेल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर को देखकर ऐसा समझ रहा है कि इमरान हाशमी फंसते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर के एक सीन में रिया चक्रवर्ती भी नजर आईं. जिसमें इमरान हाशमी कहते हैं कि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं.

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा क्रिस्टल डिसूजा, सिद्धार्थ कपूर, रघुबीर यादव और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म इस साल 30 साल अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी, आज फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है.


कुछ दिनों पहले बिग बी ने 2019 में अपने साथी कलाकार इमरान हाशमी और फिल्म के निर्देशन रूमी जाफरी और निर्माता आनंद पंडित के साथ एक तस्वीर साझा करते इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने की घोषणा की थी. बता दें कि यह फिल्म की पहले 21 फरवरी 2020 को रिलीज होने की उम्मीद थी. लेकिन पिछले साल कोरोना वायरल महामारी और देशव्यापी लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज की डेट बदली गई थी.

चेहरे एक मिस्ट्री- थ्रिलर मूवी है. इस फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है. चेहरे को इस साल की बहुप्रतीक्षित मूवीज में से एक माना गया है. फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड ने किया है. फिल्म में बिग बी, इमरान हाशमी के साथ क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, धृतिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

अमृता राव के बेटे की 4 महीने बाद आई पहली तस्वीर, पिछले साल बनी थी मां

जींस कमेंट पर भड़की अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, कही ये बात

First published: 18 March 2021, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी