Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan Faces Issues With Galaxy S9 Xiaomi MD Manu kumar jain Offers Free Phone
 

अमिताभ बच्चन का जब फोन हुआ खराब, तो दूसरी मोबाइल कंपनी के मालिक ने कही ऐसी बात कि...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2018, 11:10 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी हर बात या परेशानी भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और सभी से शेयर करते हैं. ऐसा ही कुछ अमिताभ ने इस बार भी किया जब उनका सैमसंग S9 का फोन कुछ दिक्कत करने लगा. बिग बी ने अपने ट्विटर पर अपनी परेशानी शेयर करते हुए लिखा,"मदद करें! सैमसंग एस 9 से ठीक से काम नहीं कर रहा हैं और सैमसंग का लोगो बार-बार सामने आ रहा है और स्क्रीन ब्लिंक हो रहा है. इसके अलावा कुछ और नहीं हो रहा है. इसे बंद भी करने की कोशिश की लेकिन वो भी नहीं हुआ. मदद करो और कोई मुझ बताओ अब मैं क्या करूं."

 

अमिताभ बच्चन का ट्वीट देखकर चीन की कंपनी शाओमी के एमडी मनु कुमार जैन ने बिग बी को सलाह देते हुए लिखा,"प्रिय अमित जी,अब समय आ गया है कि आप अपना फोन बदल दें और आपको भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही टेक्नोलॉजी ब्रांड पर भरोसा करना चाहिए. आपको एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन भेजकर हमें खुशी होगी अगर आप चाहें तो."

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन का फोन बूट लूप में फंस गया था और इसके चलते उनके फोन में बार-बार बूट होने में दिक्कत आ रही है. इसके साथ ही फोन का मैनुफैक्चर का लोगो दिखाई देता रहता है. बता दें की अमिताभ बच्चन वनप्लस स्मार्टफोन्स के ब्रैंड एंबेसेडर है और उन्हें की बार वनप्लस का फोन को प्रमोट करते हुए भी देखा गया है. इसलिए किसी और ब्रैंड को लेने के बजाय बिग बी वनप्लस का फोन भी ले सकते हैं.

 

इसके अलावा अगर बात करें शाओमी के एमडी और वीपी मनु कुमार जैन की तो एक बार पहले भी जब पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर शर्मा को भी अपने ब्रैंड का फोन प्रमोट करते हुए नजर आए थे जब उनका फोन आईफोन एक्स काम नहीं कर रहा था तब मनु कुमान ने फोन बदलकर शाओमी को इस्तेमान करने की सलाह दी थी.

ये भी पढ़ें- हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद टूट गईं नेहा कक्कड़, बोलीं- मैंने अपना सबकुछ दे दिया लेकिन..

First published: 14 December 2018, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी