Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan faces problem in eyes blindness
 

आंखों की रोशनी से परेशान हैं अमिताभ बच्चन, बोले- आ सकता है अंधापन

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2020, 18:10 IST

बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन amitabh bchchan इन दिनों अपनी आंखों से परेशान हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी धुंधली होती नजर पर चिंता जताई है. उन्हें ये डर सता रहा है कि वो अंधे भी हो सकते हैं. उन्होंने ये बात अपने ब्लॉक के एक पोस्ट में लिखी है. अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी परेशान हैं.

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- आंखों को ब्लर इमेज दिखाई देती है. डबल भी दिखाई देती है. अब कुछ दिन से मैंने मान लिया था कि ब्लाइंडनेस आने वाली है. इसके साथ लाखों हेल्थ प्रॉब्लम्स पहले से ही है.


हालांकि अमिताभ ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया है कि डॉक्टर्स ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि वो अंधे नहीं होंगे. डॉक्टर्स के मुताबिक वो स्क्रीन पर ज्याद वक्त बिता रहे हैं जिसके चलते ऐसा हुआ है. इस परेशानी से जल्द छुटकारा पाने के लिए अमिताभ डॉक्टर की बताई हुई दवा भी अपनी आंखों पर डाल रहे हैं.

घोड़े को खिलाने से पहले खुद सलमान खान ने खाया चारा, घुड़सवारी का वीडियो वायरल

अमिताभ ने अपनी पोस्ट पर अपनी बचपन की यादें ताजा की. उन्होंने बताया कि कैसे उनकी मां आंख में कुछ जाने पर पल्लू से गोला बनाकर इस पर फूंक मारती थीं. इसमें गर्माहट लाकर आंख को ठीक कर देती थीं. उन्होंने ये बताते हुए खुशी जताई की उनकी मां का बताया गया तरीका काम कर रहा है. उन्होंने लिखा कि वो इसका असर देख सकते हैं.

लॉकडाउन में फंसी सुग्रीव का किरदार निभाने वाले एक्टर की अस्थियां, राम चरित्र मानस का पाठ करते हुए निकले प्राण

First published: 11 April 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी