Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan filmfare award for don 42 years complete
 

अमिताभ बच्चन की फिल्म DON के 42 साल पूरे, सोशल मीडिया पर बिग बी ने शेयर की तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2020, 11:12 IST

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बने रहते हैं. वो फैंस को अक्सर अपनी हर एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म डॉन ने रिलीज के 42 साल पूरे कर लिए हैं. अमिताभ की डॉन ने सिनेमाघर में धुआंधार कमाई की थी. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इसके लिए अमिताभ बच्चन को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था.

सोशल मीडिया पर बिग बी ने पुराने दिनों को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों हाथ में फिल्मफेयर अवॉर्ड लिए हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने फोटो संग कैप्शन में लिखा- ' डॉन के 42 साल. नूतन जी के साथ मुझे भी बेस्ट फिल्मफेयर का अवॉर्ड मिला था. डॉन का निर्माण नरिमन ईरानी ने किया था. दुर्भाग्यवश एक घातक दुर्घटना में उनका निधन हो गया था. मैंने उनकी वाइफ को स्टेज पर बुलाया था और अपना ये अवॉर्ड उन्हें डेडिकेट कर दिया था. '


डॉक्टरों को नहीं होने दी जाएगी PPE किट की कमी, सोनाक्षी सिन्हा ने शुरू की नेक पहल

बताते चलें कि फिल्म डॉन की सक्सेस ने अमिताभ बच्चन के करियर को एक नई उड़ान दी थी. इस फिल्म का एक गाना खइके पान बनारसवाला लोगों ने खूब पसंद किया था. यहां तक की ये गाना आज भी लोगों के जुबां पर रटा हुआ है. फिल्म के इस गाने के लिए किशोर कुमार को फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था.

Crime Patrol फेम एक्टर शफीक अंसारी का निधन, मुंबई में कैंसर से हारी जंग

अमिताभ ने इससे पहले फिल्म जंजीर के 47 साल होने पर प्राण के साथ फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था. 

जावेद अख्तर ने कहा- लाउडस्पीकर पर अजान से दूसरों को होती है परेशानी, इसे बंद कर देना चाहिए

First published: 12 May 2020, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी