Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan gets a letter from his onscreen mother Sulochana Latkar on 75th birthday share on twitter
 

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'मां' का खत, कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2018, 14:20 IST

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. अक्सर वह अपने फैन्स के साथ अपनी तमाम बातें और यादें शेयर करते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी ऑनस्क्रीन मां के एक लेटर शेयर किया है. इस लेटर के साथ उन्होंने एक फोटो और लेटर को शेयर किया है.

 

इस पोस्ट में उन्होंने यह भी बताया कि वह अपने फैन्स के साथ इस लेटर को शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए, इसलिए लेटर को शेयर कर दिया. बता दें कि उनकी ये ऑन स्क्रीन मां सुलोचना लाटकर हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में अमिताभ बच्चन की मां की भूमिका निभाई है.

 

फिलहाल बिग बी ने इस लेटर और फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'सुलोचना जी ने मेरी मां की भूमिका अनेक फिल्मों में निभाई, और उनका स्नेह, प्यार और आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा, लेकिन मेरी 75वीं वर्षगांठ पर उन्होंने जो मुझे अपने पत्र का उपहार दिया, उससे मैं अभिभूत हो गया.'

 

Twitter Amitabh Bachchan

वहीं, अमिताभ बच्चन ने जिस लेटर को शेयर किया है उसमें सुलोचना ने लिखा है कि, 'आज आपको 75 साल पूरे हो रहे हैं और मराठी में ऐसी वर्षगांठ को अमृतमहोत्सव कहा जाता है. आप अमृत का मतलब तो जानते हैं. मेरी भगवान से गुजारिश है कि आने वाली जिंदगी पर यह अमृतधारा बरसती रहे'.

Twitter- Amitabh Bachchan

इस लेटर में सुलोचना ने आगे लिखा, 'मुझे अब भी 'रेश्मा और शेरा' का सीरियस, शर्मीला छोटू याद है, जब मैं आज उसी छोटू को पहाड़ की तरह मजबूत और विशाल रूप में देखती हूं तो मुझे भगवान के साक्षात्कार का भरोसा होता है'. बिग बी को ये लेटर उनके 75वें बर्थडे पर मिला था.

First published: 19 February 2018, 14:21 IST
 
अगली कहानी