Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan gets emotional after Sridevi funeral, says Tum jaise gaye ho aese bhi jata nhi koi
 

श्रीदेवी के पंचतत्व में विलीन होने के बाद अमिताभ बोले- तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2018, 13:06 IST

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन शनिवार 24 फरवरी को दुबई में हुआ. बुधवार 28 फरवरी को मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार हुआ. बता दें कि श्रीदेवी के निधन से ठीक पहले बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया था. बिग बी के इस ट्वीट को पढ़कर लगा मानो उनको पहले ही किसी अनहोनी का आभास हो गया है.

दरअसल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने 24 फरवरी की रात को एक ट्वीट किया. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था, "न जाने क्यूँ, एक अजीब सी घबराहट हो रही है!!" इसके बाद से वह 28 फरवरी तक चुप रहे और श्रीदेवी के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की. लेकिन बुधवार की शाम वह श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए और इसके बाद वह अपनी भावनाएं नहीं रोक पाए.

 

अपनी को-स्टार श्रीदेवी के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैफी आजमी का एक शेर लिखा. उन्होंने इस ट्वीट में बताया कि यह शेर उन्हें श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के दौरान जावेद अख्तर ने सुनाया था.

ये भी पढ़ेंः श्रीदेवी के अकाउंट से बोनी कपूर ने ट्वीट कर कहा, शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता दर्द

'खुदा गवाह (1992)', 'इंकलाब (1984)' और 'आखिरी रास्ता (1986)' जैसी सुपरहिट फिल्मों में अमिताभ ने श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर की है. फिलहाल अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, "रहने को सदा देहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गये ऐसे भी जाता नहीं कोई" उन्होंने देहर (संसार) का मतलब भी बताया है.

बता दें कि श्रीदेवी के अंत‍िम दर्शन के लिए हजारों लोग मौजूद थे. विले पार्ले स्थित सेवा समाज श्मशान गृह में राजकीय सम्मान के साथ हुए अंतिम संस्कार के बाद परिवार की ओर से एक बयान जारी कर प्रशंसकों के प्रति आभार जताया गया है. कपूर परिवार की ओर से जारी इस बयान में कहा गया है कि इस मुश्किल वक्त में प्रशंसकों और शुभचितंकों का प्यार ही था, जिसने हमारा ढांढस बांधे रखा.

First published: 1 March 2018, 13:04 IST
 
अगली कहानी