Home » बॉलीवुड » Amitabh bachchan gets legal notice from bar council for dressing as a lawyer in everest masala ad
 

विज्ञापन में अपनी पोशाक को लेकर कानूनी शिकंजे में अमिताभ बच्‍चन, मिला लीगल नोटिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 November 2018, 11:59 IST

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हर दिन कोई ना कोई विज्ञापन साइन करते ही रहते हैं लेकिन अभी एक विज्ञापन के चक्कर में अमिताभ कानूनी पंजे में फंस गए हैं. ये विज्ञापन है एवरेस्ट मसाले का जिसे अमिताभ बच्चन करते आ रहे हैं. दिल्ली बार काउंसिल ऑफ दिल्ली ने इस सिलसिले में अमिताभ को लीगल नोटिस भेज दिया है. इसके साथ ही मसाला कंपनी को भी नोटिस भेजा गया है. बता दें कि अमिताभ का इस विज्ञापन में वकील बनना भारी पड़ गया है.

ये भी पढ़ें- ठग्स ऑफ हिंदोस्तान': Google Map पर घोड़े पर बैठे दिख रहे हैं आमिर खान, अब बताएंगे आपको लोकेशन

इस विज्ञापन में अमिताभ बच्चन वकील की पोशाक में नजर आएं हैं और वह वकील का ही किरदार निभा रहे हैं. बार काउंसिल ने नोटिस में इसे गलत बताकर पूछा है कि क्यों न उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाए. बार काउंसिल ने इस नोटिस का जवाब मांगा है और इस तरह के विज्ञापन के लिए बार काउंसिल की परमिशन लेना जरूरी था.

बार काउंसिल की हुई 26 अक्टूबर को मीटिंग में इस बात की चर्चा हुई थी और इस विज्ञापन पर कार्रवाई करने की बात की गई थी. बार के चेयरमैन के सी मित्तल ने बताया कि इस संबंध में अधिवक्ता निकाय ने चेतावनी जारी किया है और इस लेटर के अंतरर्गत महानायक, मसाला कंपनी और यूट्यूब और मीडिया से कहा है कि आगे से किसी भी विज्ञापन में वकीलों की पोशाक का इस्तेमाल न करें.

 

 

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सभी किरदारों के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए है और फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इसके साथ ही फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन,एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म दीवाली के एक दिन बाद यानी 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- ठग्स ऑफ हिंदोस्तान': Google Map पर घोड़े पर बैठे दिख रहे हैं आमिर खान, अब बताएंगे आपको लोकेशन

First published: 2 November 2018, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी