Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan gives reaction on Tanushree Dutta over Nana patekar controversy and actress says i am hurt
 

तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर अमिताभ ने कही ऐसी बात, दत्ता ने कहा- मैं दुखी हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 October 2018, 12:11 IST

बॉलीवुड में सुर्खियों में चल रहे एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और एक्टर नाना पाटेकर को लेकर विवाद पर कोई ना कोई सेलेब्रिटी कमेंट और अपने बयन दे रहा है और अब महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस पर अपनी राय रखी है. महानायक अमिताभ बच्चन ने इस मामले पर कहा,"ना तो मैं तनुश्री दत्ता हूं और ना ही मैं नाना पाटेकर हूं.इसलिए मैं इस मामले में कोई कमेंट नहीं करूंगा." बिग बी के इस घुमाने वाले जवाब से तनुश्री दत्ता काफी दुखी हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा,"अमिताभ बच्चन के इस जवाब से मैं दुखी हूं क्योंकि ये वे लोग हैं जो सामाजिक मुद्दों पर फिल्में करते हैं लेकिन जब किसी के लिए स्टैंड लेने की बात आती है तो उनके पीड़ा देने वाले बयान सामने आते हैं."

 

इसके साथ ही कई लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं. इस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा,"वे मेरा बॉलीवुड कमबैक और बिग बॉस में आने का हथकंडा कह रहे हैं. लोगों को लगता है कि जो मिस यूनिवर्स स्टेज पर वॉक कर चुका हो और जिसने 18 बॉलीवुड फिल्में भी की हो. क्या उसकी आकांक्षा इतनी ही सीमित होगी?"

 

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक डिंपल का वीडियो भी काफी वायरल हो है जो कि करीब 8 साल पुराना है और इसमें वो कह रही हैं,"उन्होंने नाना पाटेकर का वो रुप भी देखा है जिसमें वो असहनीय हो जाते हैं लेकिन क्योंकि वो एक काफी बेहतरीन एक्टर हैं इसलिए उनके 100 खून माफ हैं. वो चाहे मेरी जान भी ले लें लेकिन पर्सनली वो कभी-कभी बहुत ही असहनीय और अप्रिय हो जाते हैं."

 

बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी 10 साल पहले आई फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान एक्टर नाना पाटेकर पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इसके बाद साल 2009 में इस विवाद के बाद एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हो गई थीं लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस मुद्दे को उठाते हुए इंडस्ट्री से कोई मदद ना मिलने की बात कही है. इस मामले पर बॉलीवुड के कई स्टार्स एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे महज पब्लिसिटी करार दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: तनुश्री दत्ता के बाद डिंपल कपाड़िया ने कहा- देखा है नाना पाटेकर का खौफनाक चेहरा

First published: 1 October 2018, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी