Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan has tested positive for coronavirus
 

अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना वायरस, नानावती अस्पताल में कराया गया है भर्ती

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2020, 1:03 IST

Amitabh Bachchan has tested positive for coronavirus: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस (coronavirus) की चपेट में आ गए है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिविट आया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हॉस्पिटल में शिफ्ट कर रहे हैं. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं. जांच के नतीजों का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें."

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस दिक्कत के चलते अमिताभ इससे पहले भी कई बार अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. वहीं अस्पताल प्रशासन की तरफ से अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि आगे जो भी जानकारी होगी वो अमिताभ बच्चन की टीम देगी या फिर अमिताभ खुद ट्वीट के माध्यम से देंगे. इससे पहले जब भी बिग बी की तबीयत बिगड़ी है तो वो ईलाज करवाने के लिए नानावती अस्पताल ही आए हैं.

कोरोना काल में भी अमिताभ बच्चन काफी सक्रिय रहे हैं. उन्होंने घर से ही कई सरकारी विज्ञापनों की शूटिंग से लेकर उनके लिए आवाज रिकॉर्ड करने का काम घर से ही किया है. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन घर से ही अपने मशूहर शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग भी कर रहे हैं. खबरों के अनुसार, वह शो के प्रोमो वीडियो शूट कर चुके थे और एपिसोड की शूटिंग की तैयारियां चल रही थीं.


अमिताभ बच्चन महाराष्ट्र के मुंबई में रहते हैं जहां कोरोना कहर बरपा रहा है. मुंबई में अभी तक कोरोना वायरस के 91745 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 5,244 लागों इस वारयस के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं. बात अगर महाराष्ट्र की करें तो यहां पर कोरोना वायरस के दो लाख 38 हजार से से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जबकि राज्य नें 9,893 से अधिक लोग इस वायरस के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं.

अजय देवगन के फैंस ने एक्ट्रेस प्राची देसाई को किया ट्रोल, ये है पूरा मामला

बॉलीवुड को लगा एक और झटका, मशहूर एक्टर और कॉमेडियन जगदीप का 81 की उम्र में निधन

First published: 11 July 2020, 23:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी