Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan liver is damaged 75 percent
 

75% तक खराब हो चुका है अमिताभ बच्चन का लीवर, जिंदगी चलाने के लिए करते हैं ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2019, 14:15 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का लीवर 75 प्रतिशत खराब हो चुका है. फिलहाल अमिताभ बच्चन टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' यानि KBC का 11वां सीजन होस्ट कर रहे हैं. 76 साल के अमिताभ ने एक टीवी कार्यक्रम में अपने स्वास्थ्य पर बात करते हुए बताया कि इंसान को अपने शरीर का रेगुलर चेकअप करवाना चाहिए.

अमिताभ ने बताया कि उन्हें ट्यूबरक्लोसिस की तकलीफ है. इसके अलावा और भी कई परेशानियां हैं. उन्होंने कहा कि अगर इन बीमारियों का समय पर पता लग जाए तो इलाज संभव है. अमिताभ ने बताया कि वह कई परेशानियों का सामना कर चुके हैं, लेकिन कभी वह इन परेशानियों को खुद पर हावी नहीं होने देते.

इसी वजह से उनका 75 प्रतिशत लीवर खराब होने के बाद भी वह हरदम फिट और एक्टिव दिखते हैं. अब केवल 25 प्रतिशत लीवर के सहारे जी रहे अमिताभ अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं. वह रेगुलर एक्सरसाइज के साथ ही वॉक पर भी जाते हैं. खाने पीने के मामले में भी वह काफी सतर्क रहते हैं.

फिलहाल, अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' जल्द रिलीज होने वाली है. वह 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी 'सईरा नरसिम्हा रेड्डी' नाम की एक फिल्म आने वाली है. फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है.

अनुष्का शर्मा ने Instagram पर शेयर कर दी अपनी बिकनी फोटो, विराट कोहली ने किया ऐसा कमेंट

OMG: 'बाहुबली' की फिल्म SAAHO ने रिलीज से पहले ही कमा डाले 320 करोड़ रुपये

First published: 20 August 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी