Home » बॉलीवुड » Amitabh bachchan may be join Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan upcoming film Gulab jamun
 

ऐश्वर्या और अभिषेक की अपकमिंग फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन !

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 11:18 IST

बॉलीवुड के फेमस परिवार में से एक बच्चन परिवार का कोई भी सदस्य अगर फिल्मों में आता हैं तो उनके फैंस को सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट होती है. फिर चाहे वो महानायक अमिताभ बच्चन का फिल्म में आना हो या एक्टरेस ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन का हो. यहां फैंस के लिए डबल खुशी होगी ये जानकर कि जहां पर्दें पर ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ नजर आने वाले हैं तो वहीं महानायक अमिताभ बच्चन भी साथ में नजर आ सकते हैं.

 

बता दें कि फिल्म 'गुलाब जामुन' में ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की जोड़ी आखिरी बार पर्दें पर 8 साल पहले फिल्म 'रावण' में देखने को मिली थी. इसके बाद से अब ये दोनों एक साथ किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अनुराग कश्यप ने अपने प्रोजेक्ट 'गुलाब जामुन' के लिए अमिताभ बच्चन से संपर्क किया है.

इसके साथ ही अनुराग ने अभिषेक और ऐश्वर्या से पहले बातचीत करने से पहले अमिताभ बच्चन से फिल्म की स्क्रीप्ट को लेकर बात की थी और इसमें अमिताभ ने कई चीजें बदलने की सलाह भी दी थी. इस कहानी में कई बदलाव के बाद अमिताभ ने फिर से अनुराग से बात की हैं और अगर ऐसा होता है तो ये शानदार जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर होगी.

ये भी पढे़ं- सोनाली बेंद्रे को कैंसर के कारण गंवाने पड़े अपने खूबसूरत बाल, देखिए Bald लुक की तस्वीरें

इसके साथ ही एक इंटरव्यू में एक्ट्रे ऐश्वर्या ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा,"ये सक्रीप्ट मेरे पास डेढ़ साल पहले ही आ गई थी लेकिन दोनों ही अपने प्रोजक्टस में बिजी थे इसलिए इसे एक्सेप्ट नहीं कर पाए थे. इसके साथ ही मैं और अभिषेक दोनों ही फिल्म 'गुलाब जामुन' को करने के लिए तैयार है. मेरा और अभिषेक का कंफर्म है कि अब हम इस फिल्म में साथ नजर आएंगे." इसी के साथ फिल्म को सर्वेश मवारा डायरेक्ट करेंगे और इसका प्रोडक्शन फैंटम फिल्म्स करेगी.

ये भी पढ़ें- Shocking: प्रियंका ने भंसाली को दिया बड़ा झटका, उनकी फिल्म में काम करने से किया इंकार

 

First published: 6 August 2018, 11:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी