Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan meet his little young fan cute girl at Jalsa Sunday crowd, pictures goes viral
 

जब हजारों की भीड़ को चीरती हुई अमिताभ के पास आ पहुंची नन्ही फैन, तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2018, 9:53 IST

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अमिताभ एक नन्ही बच्ची या यूं कहें कि नन्ही फैन के साथ दिखाई दे रहे हैं तो गलत नहीं होगा. दरअसल, ये नन्ही बच्ची अमिताभ बच्चन से मिलने 'जलसा' के बाहर आई हुई थी. बता दें कि जलसा उनके बंगले का नाम है.

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन के बंगले के बाहर रविवार को हमेशा की तरह फैंस की भारी भीड़ जमा थी. वहीं, ये नन्ही बच्ची इस भीड़ को चीरते हुए बिग बी के सामने आ पहुंची. मेगास्टार अमिताभ ने इस बच्ची को देखा और अपने पास बुला लिया. इसके चलते अमिताभ बच्चन ने इस छोटी सी नन्ही सी फैन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं.

 

अमिताभ बच्चन ने इन तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'यह नन्ही बच्ची रविवार को भीड़ काटते हुए मेरे घर के गेट के पास आ पहुंची. जस्ट फॉर अ वेव सो क्यूट.' सोशल मीडिया पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में देखा जा सकता है अमिताभ ने बच्ची को गेट के अंदर बुलाया और बच्ची ने अमिताभ को हाथों से वेव किया.

ये भी पढ़ेंः इरफ़ान खान को हुआ ब्रेन कैंसर, अस्पताल में भर्ती!

 

बिग बी को भी छोटी सी बच्ची की ये मासूमियत भा गई और बच्ची के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं. इन तस्वीरों को लोग पसंद कर रहे हैं. वहीं, अमिताभ बच्चन ने भी बच्ची की इस बहादुरी और उसके प्रयास को सराहा है. बता दें कि अमिताभ इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स पर बिजी हैं.

First published: 7 March 2018, 9:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी