Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan meets to twitter officers to know about followers goes down issue recently, most follower on Twitter, Amitabh Twitter
 

ट्विटर पर 'बादशाहत' खत्म होने के बाद ट्विटर के अधिकारियों से मिले बिग बी

न्यूज एजेंसी | Updated on: 20 February 2018, 14:31 IST

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर की कार्यप्रणाली समझने के लिए इसके कुछ अधिकारियों से मुलाकात की. बच्चन ने इस माह की शुरुआत में ट्विटर में फालोवर्स की घटती संख्या के बाद इस सोशल मीडिया साइट को छोड़ने की चेतावनी दी थी.

 

इस बाबत बीग बी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, "समुद्र के उस पार से ट्विटर की टीम ने आकर मुझसे मुलाकात की और बताया कि टिवट्र कैसे काम करता है. धन्यवाद." 

इसके साथ-साथ बीती एक फरवरी को अमिताभ बच्चन ने यह कहकर ट्विटर छोड़ने की धमकी दी थी कि ट्विटर उसके फालोवर्स की संख्या घटा रहा है. उस समय ट्विटर में बिग बी के फालोवर्स की संख्या 3.3 करोड़ से घटकर 3.29 करोड़ हो गई थी.

 

वहीं, वर्तमान में उनके ट्विटर फोलोवर्स की संख्या 3.31 करोड़ है. साथ ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फॉलोवर्स की संख्या 3.34 करोड़ है.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड के महानायक को सोशल मीडिया पर मांगना पड़ा काम, देखें जॉब एप्लीकेशन

अगर अमिताभ बच्चन की आने वाले समय में फिल्मों की बात करें तो वो '102 नॉट आउट', 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी बड़ी फिल्मों में दिखने वाले हैं.

-आईएएनएस

First published: 20 February 2018, 14:31 IST
 
अगली कहानी