Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan’s buy India’s most expensive MPV Car which price will shocked you
 

अमिताभ बच्चन ने खरीदी देश की सबसे मंहगी MPV कार, कीमत और फीचर जान दबा लेंगे दातों तले उंगली

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2019, 12:10 IST
Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन लग्जरी कारों के काफी शौकीन हैं और इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके कार कलेक्शन में एक से बढ़कर एक कार देखने को मिलती हैं. अमिताभ के कार कलेक्शन में एक और नई कार शामिल हो गई है जो कि भारत की सबसे महंगी कार मर्सिडीज बेंज वी क्लास (MPV) खरीद ली है. MPV यानी मल्टी परपज वीइकल के साथ अमिताभ बच्चन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस शानदार कार की कीमत और इसके फीचर आपको हैरान कर देंगे.

Amitabh Bachchan's Car

अमिताभ बच्चन की इस नई कार की खास बात ये है कि इस MPV को दुनिया भर में सबसे लग्जीरियस इंटीरियल और शानदार फीचर्स के लिए जाना जाता है. मर्सिडीज बेंज ने इसी साल 24 जनवरी को इंडिया में वी क्लास MPV लॉन्च की थी. यह दो सीटिंग वेरियंट 6 सीटर (V-Class Exclusive) और 7 सीटर (V-Class Expression) में मार्केट में मौजूद है.

जिसमें से Expression की कीमत 68.40 लाख और Exclusive की कीमत 81.90 लाख रुपए है. हालांकि अमिताभ बच्चन ने इसमें से कौन सा वेरियंट खरीदा है ये जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. जो भी खरीदा है इसकी कीमत लाखों में हैं और भारत की महंगी कार में से ये एक है.

बिग बी को फैंसी गाड़ियों का काफी शौख हैं और उनके कलेक्शन में अभी तक मर्सिडीज एस-क्लास, रेंज रोवर, बेंटले जीटी, मिनी कूपर और लेक्सस SUV जैसी शानदार गाड़ियां शामिल है. इसमें से Lexus SUV सबसे महंगी कार है जिसकी कीमत 2.32 करोड़ रुपये है.

अमिताभ बच्चन 'बदला' के बाद फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' में आएंगे नजर, देखें पहली झलक

कुछ दिनों पहले अमिताभ ने अपनी करोड़ो की कार रॉल्स रॉयस फैंटम बेच दी. जिसे बिग बी को प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने साल 2007 में फिल्म 'एकलव्य' की शूटिंग के दौरान बिग बी को तोहफे में दी थी. उस वक्त इस कार की कीमत 3.5 करोड़ रुपये थी और महानायक ने इसे मार्च 2019 में एक बड़े बिजनेसमैन को बेच दिया.

अमिताभ बच्चन के साथ बारिश में डांस करने के बाद रात भर रोई थीं ये एक्ट्रेस, बिग बी ने फिर...

First published: 8 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी