Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan's next Hindi-Tamil bilingual film Tera Yaar Hoon Main
 

अमिताभ बच्चन 'बदला' के बाद फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' में आएंगे नजर, देखें पहली झलक

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2019, 11:11 IST
Amitabh Bachchan's Tera Yaar Hoon Main

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक के बाद एक फिल्में साइन करते रहते हैं और हाल ही में उनकी फिल्म 'बदला' रिलीज हुई थी जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई. इसके बाद अब बिग बी ने एक और फिल्म साइन कर दी है जो कि दो भाषाओं में रिलीज होगी हिंदी और तमिल. इस फिल्म का टाइटल भी आज बता दिया गया है जो कि 'तेरा यार हूं मैं' है. फिल्म का टाइटल  'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने के बोल है जो कि पिछले साल रिलीज हुई थी. 

अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में एसजे सूर्या और राम्या कृष्णनन लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन टी तमिलवनन कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार,कृष्ण कुमार,ओम प्रकाश भट्ट,सुजय शंकरवर और अमि त्रिवेदी कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन के साथ बारिश में डांस करने के बाद रात भर रोई थीं ये एक्ट्रेस, बिग बी ने फिर...

अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है और कई शो भी होस्ट करते हुए नजर आते रहते हैं. इसके साथ ही हाल ही में अमिताभ की फिल्म 'बदला' रिलीज हुई थी जो कि अच्छी खासी कमाई कर चुकी हैं. इस फिल्म में बिग बी के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू लीड रोल में हैं. आगे अमिताभ के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी इस साल कई फिल्में रिलीज होने वाली है और जो कि 'ब्रम्हास्त्र','झुंड' है और इसके अलावा भी बच्चन साहब कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं.

First published: 8 April 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी