Home » बॉलीवुड » Amitabh bachchan says shahrukh khan little sons abram thinks i am his grandfather in aaradhya bachchan birthday party
 

किंगखान के बेटे अबराम को महानायक से है बहुत बड़ी नाराजगी, सुनकर सब हो गए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2018, 9:17 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के घर कल उनकी पोती और एक्ट्रेस ऐश्वर्या और एक्टर अभिषेक की बेटी आराध्या के जन्मदिन की पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया काफी वायरल हो रही हैं और इसी बीच वहां गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड के किंगखान के छोटे बेटे अबराम खान भी पहुंचे. इसके साथ ही एक फोटो महानायक अमिताभ बच्चन ने शेयर की है. इस फोटो में अमिताभ उनकी बेटी श्वेता नंदा और अबराम नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने लिखा,"अबराम को लगता है कि मैं उनके पिता का पिता हूं और वो इस बास से परेशान हैं कि मैं उनके घर में क्यों नहीं रहता हूं."

 

बॉलीवुड के फेमस कपल और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और एक्टर अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या 16 नवंबर को 7 साल की हो गई है. इस खास मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपनी पोती आराध्या को अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी और कहा,"जुग-जुग जिओ और गर्व से जिओ."

 

इसके साथ उन्होंने लिखा, "नन्ही राजकुमारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं आप हमारे परिवार की गर्व और खुशी हो. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि तुम सदा मुस्कुराते रहो और तुम्हारी मासूमियत और प्यार सदा बरकरार रहे. मैं तुम्हें दिल से चाहता हूं."अभिषेक और ऐश्वर्य वर्ष 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने 2011 में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया, जिसे प्रशंसक 'बेटी बी' कहते हैं.

ये भी पढ़ें- पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हॉट वीडियो, लिखा- पूरी वीडियो देखने के लिए करें ये काम

First published: 18 November 2018, 16:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी