Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan says upcoming film badla shooting unit take revenge with him
 

अमिताभ ने ट्वीट कर बताया कैसे शूटिंग यूनिट ने उनसे लिया 'बदला'

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 June 2018, 16:34 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हर दिन वो कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. इन दिनों अमिताभ अपनी अपकमिंग फिल्म 'बदला' की शूटिंग में बिजी हैं. इसी के दौरान का एक किस्सा अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस ट्वीट में अमिताभ ने लिखा,"वाऊ, 9.5 घंटे की रोड यात्रा लंदन से ग्लास्गो तक. फिल्म बदला की शूटिंग शुरू हो चुकी है. पहले दिन ही बदला ले लिया यूनिट ने."

 

इसके पहले ही इस फिल्म के डायरेक्टर सुजॉय घोष ने एक ट्वीट में लिखा,"कोई फर्क नहीं पड़ता आप कितने तैयार हैं,आप कभी अपने शूट के लिए तैयार नहीं होते." बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं और इससे पहले सुजॉय फिल्म 'कहानी' का भी निर्देशन कर चुके हैं.

 

अमिताभ ने सुजॉय के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा,"ओह,इसके लिए शुक्रिया. मेरे लंदन से ग्लास्गो पहुंचने से पहले वापसी का टिकट कर दें.मैं हमेशा से जानता था कि आप पागल हो, लेकिन अब ये साबित हो गया." अमिताभ के जवाब में सुजॉय ने लिखा,"सर,हम पार्टी शुरू करने के लिए आपका इंतजार कर रहे हैं."

 

बता दें कि इन दिनों अमिताभ ने कई फिल्म साइन कर रखी हैं. कुछ दिनों पहले अमिताभ की फिल्म '102 नॉट आउट' रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर दर्शकों का दिल जीता था. अमिताभ डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में भी नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का टीजर हिट, 24 घंटे में मिले 2.4 करोड़ व्यूज़

First published: 16 June 2018, 16:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी