Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan sends Gully Boy star Siddhant Chaturvedi handwritten letter actor got emotional
 

अमिताभ बच्चन को 'गली बॉय' के इस किरदार की एक्टिंग कुछ इस तरह से भाई, लिख डाली चिट्ठी और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2019, 14:09 IST
Amitabh Bachchan and Gully Boy

फिल्म 'गली बॉय' को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर के दिखा दिया है. फिल्म 'गली बॉय' में एक्टर रणवीर सिंह,विजय वर्मा,सिद्धांत चर्तुवेदी और आलिया भट्ट जैसे कई और भी कलाकार नजर आ रहे हैं. तो इस फिल्म से एक्टर सिद्धांत चर्तुवेदी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को उनकी अदाकारी इतनी पसंद आ गई कि उन्होंने एक्टर सिद्धांत को एक लेटर लिख कर भेज दिया. बिग बी ने जो लेटर एक्टर के नाम लिखा है वो वाकई प्यारा है और इसे पढ़कर सिद्धांत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा होगा.

 

 

अमिताभ बच्चन ने लिखा,"सिद्धांत गली बॉय देखी और रहा न गया.किसी भी फिल्म में कलाकार का कैमरे के सामने साधारण रहना सबसे कठिन होता है. आप थे,आपकी अदाकारी पर बधाईयां और स्नेह." लेटर के साथ सिद्धांत को अमिताभ ने फूल भी भिजवाए हैं और एक्टर ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 

Gully Boy

तो वहीं सिद्धांत ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन को शुक्रिया करते हुए मैसेज लिखा,"सादर प्रणाम, आपका उपहार और आशीर्वाद मिला जो मेरे लिए अकल्पनीय है. इस खुशी की व्याख्या मैं शब्दों में नहीं कर सकता. यह मेरे लिए सौभाग्य और गर्व का पल है और अब बस आपके चरण स्पर्श की कामना करता हूं." बता दें कि सिद्धांत ने फिल्म 'गली बॉय' में एमसी शेर का किरदार निभाया है जो कि एक रैपर है. पूरी फिल्म में एक्टर रैप करते हुए नजर आ रहे हैं.

Gully Boy

फिल्म ‘गली बॉय’ को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में एक-एक बारीकों पर काम किया है. फिल्म ‘गली बॉय’ पूरी रैप पर बेस्ड है. ‘गली बॉय’ 14 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में लीड रोल में रणवीर सिंह,आलिया भट्ट,कल्कि कोचलिन,शीबा चढ्ढा,विजय राज,सिद्धांत चतुर्वेदी,विजय वर्मा,कुब्रा सेठ हैं.

आकाश अंबानी स्विटजरलैंड की इस खूबसूरत जगह दे रहे हैं अपनी बैचलर पार्टी, रणबीर-करण समेत कई सितारों संग मनेगा जश्न

First published: 23 February 2019, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी