Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan share a post on twitter and says film don song Khaike Paan Banaras Wala was not part of film
 

अमिताभ ने खोला 'खइके पान बनारस वाला' गाने का राज, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 12:21 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कुछ ना कुछ अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं. इस वक्त अमिताभ बच्चन ने अपनी फेमस फिल्म 'डॉन' की एक पुरानी बात अपने फैंस से शेयर की है. महानायक ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म के गाने के बारे में एक खुलासा किया.

 

इस पोस्ट में बीग बी ने बताया कि फिल्म 'डॉन' का मशहूर गाना 'खइके पान बनारस वाला' फिल्म का हिस्सा नहीं होना था. इस गाने को पूरी फिल्म के शूट होने के बाद इस गाने की शूटिंग की गई थी. इस पर अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा,"पहले ख्याल में आया और फिर सोचते-सोचते हो गया. गाना खइके पान बनारस वाला, फिल्म 'डॉन' की शूटिंग पूरी होने के बाद किया गया."

 

साल 1978 में आई फिल्म 'डॉन' में अमिताभ का डबल रोल दिखाया गया था और फिल्म में इन्होंने मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका और एक साधारण शख्स विजय की भूमिका निभाई थी. अमिताभ बच्चन ने अब तक कई हिट फिल्में की हैं और डॉन उस में से एक थी. उन दिनों अमिताभ की फिल्मों की फैंस को भूख रहती थी और इनकी सभी फिल्मों के शो हाउसफुल जाते थे.

ये भी पढ़ें- एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म का पोस्टर रिलीज, कुछ इस तरह खिलखिला रही हैं सोनम

First published: 28 June 2018, 12:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी