Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan share a throwback picture of film ganga ki saugandh when langur slap him
 

बॉलीवुड के महानायक को जब पड़ा लंगूर का थप्पड़, सुनाई आपबीती

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 15:56 IST

बॉलीवुड के महानायक अमिताब बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग की भी कोई गिनती नहीं है. हाल ही में अमिताभ ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पुरानी फोटो फैंस के साथ शेयर की है. उस फोटो को लेकर उन्होंने बताया कि एक बार उन पर लंगूर ने हमला कर दिया था.

 

बता दें कि अमिताभ द्वारा शेयर की हुई इस फोटो में वो लंगूर को खाना खिलाते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने लिखा है,"ऋषिकेश के लक्ष्मण झूले पर फिल्म 'गंगा की सौगंंध' की शूटिंग के दौरान लंगूर को खाना खिला रहा था. उसी वत्क एक दूसरे लंगूर ने मेरे मुंह पर हमला कर दिया था. दूसरे लंगूर को लगा कि मै उसे अनदेखा कर रहा हूं."

 

उन्होंने लंगूर के इस जोरदार हमले के बारे में अपने ब्लॉग में लिखा,"वो हमला धीमा नहीं काफी तेज था, जैसे कि किसी ने चेहरे पर पूरे फोर्स के साथ हमला किया था लेकिन ये उनका प्यार था. वे काफी सभ्य जंतु होते हैं, वो उसी खाने के लिए जीते हैं जो टूरिस्ट उन्हें प्यार से खिलाते हैं." अगर अमिताभ की फिल्मों की बात करें तो वो इन दिनों आने वाली फिल्म 'ब्रमहास्त्र' में एक्टर रणबीर और एक्ट्रेस आलिया के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा बीग बी आमिर खान स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- धर्मेंद्र ने सलमान को क्यों कहा- नजर ना लगे

First published: 13 June 2018, 15:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी