Home » बॉलीवुड » amitabh-bachchan-shares-photo-new-year-ladakh
 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की लद्दाख ट्रिप की तस्वीर, -33 डिग्री में ठिठुरते हुए आए नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2021, 14:58 IST

नए साल का आगमन हो चुका है. हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन लद्दाख ट्रिप से वापस लौट आए हैं. उनकी ये एक क्विक ट्रिप थी. लेकिन इस मगर इस दौरान अमिताभ बच्चन का सर्दी से बुरा हाल हो गया. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने लद्दाख ट्रिप से अपनी एक तस्वीर शेयर की है और ठंड के मौसम में अपना हाल बताया.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में अमिताभ बच्चन ठंड से बचने का प्रयास करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने स्नो गोगेल्स लगाए हुए हैं. बिग बी ने ग्लव्स भी पहने हैं और एक मंकी भी लगाई है. लेकिन माइनस 33 डिग्री तापमान ने अमिताभ बच्चन की हालत खराब कर दी है. तस्वीर शेयर करने के साथ अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा कि- अभी लद्दाक से जाकर आया हूं. माइनस 33 डिग्री. ये इंतजाम भी मुझे सर्दी से नहीं बचा सका.


राखी सावंत से परेशानी हुईं जैस्मिन भसीन, बोली- मैं यहां पागल हो गई हूं अब मुझसे नहीं हो रहा

 

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन अपने परिवार वालों के साथ अपने घर में नए साल का जश्न मनाया. इस मौके पर वो काफी फनी अंदाज में नजर आए. उन्होंने इस मौके की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ऐश्वर्या राय बच्चन ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी साझा की थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इस समय अपने पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन होस्ट कर रहे हैं.

वीकेंड का वार में जैस्मिन की क्लास लगने पर अली गोनी का फूटा गुस्सा, सलमान खान के लिए कही ये बात

 

First published: 6 January 2021, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी