Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan shares then and now pics
 

44 साल में इतने बदल गए अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर बोले- क्या थे, क्या बना दिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2020, 15:10 IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन amitabh bachchan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो इस प्लेटफॉर्म के जरीए अक्सर अपनी फिल्मों के किस्से सुनाते रहते हैं. अब हाल ही में उन्होंने एपीआई तब और अब की फोटो शेयर की है.

शेयर की गई तस्वीर उनकी फिल्म कभी कभी और गुलाबो सिताबो की है. जहां कभी कभी फिल्म आज से 44 साल पहले बनी थी तो वहीं गुलाबो सिताबो अमिताभ की अपकमिंग फिल्म है. ऐसे में उन्होंने बताया कि वक्त कितना बदल गया है और वो क्या थे और क्या हो गए.


फिल्म अमर अकबर एंथनी को पूरे हुए 43 साल, अमिताभ बच्चन बोले- बाहुबली 2 से ज्यादा की थी कमाई

तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'श्रीनगर, कश्मीर..कभी कभी फिल्म...कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है गाने को लिखते हुए.. और मई के महीने में लखनऊ..44 साल बाद (1976 to 2020) गुलाबो सिताबो...गाना चल रहा है बनके मदारी का बन्दर...क्या थे, और क्या बना दिया अब!!!'

 सोशल मीडिया पर विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म नटखट का पोस्टर रिलीज, देसी लुक में आई नजर

बताते चलें कि अमिताभ की फिल्म कभी कभी को बॉलीवुड डायरेक्टर यश चोपड़ा ने बनाया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ राखी, शशि कपूर, वहीदा रहमान और नीतू सिंह नजर आई थी. ये फिल्म अपने दौर में सुपर डुपर हिट साबित हुई थी.

वहीं अगर बात अमिताभ की अपकमिंग फिल्म गुलाबो सिताबो की करें तो इस फिल्म को शूजित सरकार ने बनाया है. इसे लिखा है जूही चतुर्वेदी ने. इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था. 12 जून को ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है.

सोशल मीडिया पर सोनू सूद से यूजर ने की गर्लफ्रेंड से मिलवाने की गुजारिश, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

First published: 28 May 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी