Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan show Kaun Banega Crorepati Season 10 go off air after 23 november
 

Shocking: अमिताभ का शो 'KBC 10' होने जा रहा है बंद, इस दिन आएगा आखिरी बार

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2018, 13:06 IST

शो 'कौन बनेगा करोड़पति 10' के फैंस के लिए एक बुरी खबर है कि सोनी चैनल के फेमस शो 'KBC 10' जल्द ही बंद होने वाला है. 3 सितंबर 2018 से शुरु हुआ केबीसी का नया सीजन नवंबर माह के आखिरी तक बंद हो जाएगा. खबरों के अनुसार,अमिताभ बच्चन के शो को दो नए शो रिप्लेस करने वाले हैं. जिनका नाम 'पटियाला बेब्स' और 'लेडीज स्पेशल' हैं. अमिताभ बच्चन की मेजबानी के कायल उनके फैंस उनके इस शो का साल भर से बेसब्री से इंतजार करते हैं और इस बार शो का इतनी जल्दी खत्म हो जाना फैंस के लिए बुरी खबर से कम नहीं है.

 

 

अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति 10' को लोग काफी पसंद करते हैं और यहीं वजह है कि इसकी टीआरपी टॉप 10 चार्ट में शुमार रहती है. खबरों की मानें तो इस बार केबीसी मेकर्स ने शो की 12 हफ्तों की सीरीज प्लान की थी जो कि 23 नवंबर को खत्म हो रही है. केबीसी के हर सीजन को दर्शकों का बेसब्री से इंतजार रहता है और जहां इस बार शो के बंद होने से दर्शक निराश हैं तो वहीं दो नए शो आने से उत्साहित भी हैं.

लेडीज स्पेशल

लेडीज स्पेशल

'लेडीज स्पेशल' में आप मिलेंगे मेघना निकारी से जो अपनी लाइफ से हर नामुमकिन का ना हटाना चाहती हैं. उम्मीद का टीकट, जिंदगी का सफर शुरु हो रहा है जल्द ही.

पटियाला बेब्स

'पटियाला बेब्स' में इसमें एक्ट्रेस जो कि पहले जोधा का किरदार निभा रही हैं. टीजर में दिखाया गया है कि बेटी अपनी मां को स्कूटी चलाना सिखा रही हैं और कहती हैं कि तूने मुझे चलना सिखाया था और मैं तुझे उड़ना सिखा रही हूं.

पटियाला बेब्स

'पटियाला बेब्स' में इसमें एक्ट्रेस परिधी शर्मा जो कि पहले जोधा का किरदार निभा रही हैं. टीजर में दिखाया गया है कि बेटी अपनी मां को स्कूटी चलाना सिखा रही हैं और कहती हैं कि तूने मुझे चलना सिखाया था और मैं तुझे उड़ना सिखा रही हूं.

ये भी पढ़ें- दीपिका के लहंगा करेगा ये फेमस डिजाइनर डिजाइन, इस तरह का होगा लुक!

First published: 26 October 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी