Home » बॉलीवुड » Amitabh bachchan starts recording for kaun banega crorepati registration date 6 june for KBC 10
 

अमिताभ ने शुरु की 'KBC 10' की रिकॉर्डिंग, देखें तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 16:59 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन किसी भी फिल्म में एक्टिंग और शो को होस्ट कर दें तो ये कोई कह नहीं सकता कि वो हिट नहीं होगा. इस वक्त छोटे पर्दें पर अमिताभ बच्चन का रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की टीआरपी आसमान छू रही है. शो की लगातार सक्सेज के बाद एक बार फिर से यह शो अपने 10वें सीजन पर पहुंच गया है, जो जल्द शुरू होने वाला है.

 

'केबीसी' शो के शूट से लौटते वक्त अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर रिकॉर्डिंग करते हुए एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'सुबह के 4.45 बजे हैं. काम से अभी लौटा हूं. शुक्रवार सुबह 8 बजे 'केबीसी' की रिकॉर्डिंग शुरू करूंगा. सभी को प्यार."

 

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीजन के लिए 6 जून से रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरू होगा. अगस्त में शो लॉन्च होगा. अगर आपको भी इस सीजन में 'कौन बनेगा करोड़पति' शो का हिस्सा बनना है तो आपको इसके लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा. 'कौन बनेगा करोड़पति' शो के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 6 जून को रात 8.30 बजे शुरू होगी, जब मेगास्टार अमिताभ बच्चन खुद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ऑन एयर आएंगे और जनता से सवाल पूछेंगे.

ये भी पढ़ें- कौन बनेगा करोड़पति' शो का ऐलान, ऐसे मिलेगा हॉट सीट पर बिग बी के साथ बैठने का मौका

अमिताभ ऐसा एक दिन नहीं बल्कि पूरे 15 दिन करने वाले हैं. अमिताभ 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए 6 जून से 20 जून तक हर रोज रात 8.30 बजे एक सवाल पूछेंगे, जिसके जवाब देकर कोई भी रजिस्ट्रेशन करवा सकता है. इसके लिए आपको एसएमएस करना होगा.

First published: 25 May 2018, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी