Home » बॉलीवुड » Amitabh Bachchan threatens to quit Twitter because of this Bollywood star
 

ट्विटर को गुड बाय कह सकते हैं बॉलीवुड के 'शहंशाह', इस हरकत से हुए खफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 February 2018, 12:15 IST

"रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं" एक बार फिर से अमिताभ बच्चन अपने 'एंग्री यंग मैन' अवतार में नज़र आये हैं. इस बार उन्होंने ट्विटर कि क्लास लगाते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमे उन्होंने लिखा है, "ट्विटर, आपने मेरे फॉलोअर्स घटाए हैं? यह मजाक लग रहा है. अब समय हो गया है विदा लेने का. अभी तक के सफर के लिए धन्यवाद.' बिग बी ने आगे यह भी जोड़ा कि 'इस समुद्र में और भी कई सारी मछलियां हैं और कहीं ज्यादा रोचक हैं."

जाहिर है कि बिग बी दूसरी सोशल नेटवर्किंग साइट्स की ओर इशारा कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा है कि ट्विटर ने उनके फोलोवेर्स कम कर दिए हैं. अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर 32 मिलियन ने ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

ट्विटर पर बिताए कुल 2599 दिन
अमिताभ बच्चन हर एक ट्वीट की शुरुआत में ट्विटर में बिताये अपने दिन लिखते हैं. बिग बी के आखिरी ट्वीट की शुरुआत में T2599 लिखा था. इसके अलावा अमिताभ बच्चन ज्यादातर ट्वीट में अपनी फोटो शेयर करते हैं. यहां तक कि किसी भी सेलीब्रिटी को बर्थडे विश करते हुए भी अपनी फोटो शेयर करते हैं. सोशल मीडिया पर बिग बी के इस अंदाज को उनके फैन्स द्वारा बहुत पसंद किया जाता रहा है.

 

शाहरुख और बिग बी के फॉलोअर्स में बहुत कम है अंतर

ताजा आंकडों के मुताबिक अमिताभ के प्रशंसकों की संख्‍या 3,28,97,991 है, तो शाहरुख खान के प्रशंसकों की संख्‍या 3,29,33,940 है. शाहरुख अपने प्रशंसकों के साथ अपने जीवन से जुड़े पहलू सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. वहीं बिग बी भी अपने फोलोवेर्स के लिए अपनी फोटो और लाइफ इवेंट शेयर करते रहते हैं.

First published: 1 February 2018, 12:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी