Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan watched the special screening of Irfan Khan's film Blackmail
 

इरफान की BLACKMAIL का शिकार हुए बिग बी, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2018, 20:05 IST

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कुछ दिनों से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से ग्रसित हैं. इसका इलाज कराने के लिए इरफान विदेश में हैं. हालांकि इस बीमारी की वजह से पिछले कुछ दिनों से  इरफान काफी चर्चा में रहे थे.

फिल्म जगत से लेकर उनके फैंस तक सभी लोग उनकी बीमारी के बारे में सुनकर हैरान हो गए थे. इस बीमारी की वजह से इरफान अपनी आने वाली फिल्म ब्लैकमेल का प्रमोशन भी नहीं कर पाएं हैं, हालांकि निर्माताओं ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कतो फिल्म दिखाई गई. अमिताभ बच्चन फिल्म देखने के बाद इरफान खान की एक्टिंग की काफी तारीफ की है.

अमिताभ बच्चन ने फिल्म ब्लैकमेल की तारीफ करते हुए फिल्म को आनंद से भरपूर बताया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की स्टोरी की भी तारीफ की है. इतना ही नहीं अमिताभ ने फिल्म में किरदार निभाने वाले कलाकरों की जमकर तारीफ की है.

अमिताभ बच्चन ट्वीट कर लिखा, आखिर क्या है न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर? जिससे जूझ रहे इरफान खान"आज एक आनंददायक फिल्म देखी... ब्लैकमेल... एक शानदार पटकथा, विशिष्ट कहानी, शानदार अभिनय, अच्छी प्रस्तुति तथा संपादन. ऐसी रचनात्मकता देखकर बेहद खुशी हुई."

गौरलतब है कि इरफान खान इस फिल्म में लीड रोल में है. इसके साथ ही उनके साथ कृति कुलहरि, दिव्या दत्ता, अरूणोदय सिंह, ओमी वैद्य और अनुजा साठे भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म ब्लैकमेल 6 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

First published: 1 April 2018, 20:01 IST
 
अगली कहानी