Home » बॉलीवुड » Amitabh bachchan watching Mulk trailer and became fan of taapsee pannu and something says on social media
 

फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर देख बिग बी ने तापसी से पूछा ये सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 15:39 IST

बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर काफी शानदार रिलीज हुआ है. ट्रेलर को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए. इसी के साथ इस ट्रेलर में एक्टरेस तापसी पन्नू की एक्टिंग के भी आप कायल हो जाएंगे और इसी एक्टिंग के कायल बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी हो गए हैं. फिल्म 'पिंक' में तापसी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ चुकी हैं.

 

तापसी के फैन हुए अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उनसे एक सवाल पूछते हुए लिखा,"ओए कुड़िए, किन्नियां पिक्चरां करेंगी यार इक साल विच?" महानायक के सवाल का जवाब देते हुए तापसी ने लिखा,"सर आप हां करो, एक दो और करते हैं साथ में."

बता दें कि 'पिंक' में एक साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद अब महानायक के साथ तापसी सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' में साथ सक्रीन शेयर करते नजर आएंगे. अगर बात करें फिल्म 'मुल्क' की तो फिल्म 'मुल्क' एक सच्ची घटना पर आधारित है और ये सिनेमाघरों में 3 अगस्त को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Mulk trailer: 'मुल्क' का ट्रेलर देख हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े, ऋषि कपूर पर लगा है देशद्रोह का आरोप

फिल्म 'मुल्क' कमल मुकुत और सोहम रोकस्टार इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है, जिसको दीपक मुकुत और फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा प्रोड्यूस कर रहे हैं. अगर फिल्म मुल्क के कलाकारों की बात करें तो फिल्म 'मुल्क' में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू के अलावा प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, आशुतोष राणा, मनोज पहवा और नीनू गुप्ता भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

First published: 10 July 2018, 15:39 IST
 
अगली कहानी