Home » बॉलीवुड » amitabh bachchan will help of family members of the martyred soldiers and farmers with 2 crores
 

शहीद सैनिकों के परिवार और किसानों के लिए जल्द ये नेक काम करने जा रहे हैं अमिताभ

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 10:58 IST

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने एक बहुत ही नेक और सराहनीय कदम उठाया है. अमिताभ बच्चन ने शहीद सैनिकों की विधवाओं (परिवार) और किसानों के कल्याण के लिए कुछ मदद करने का ऐलान किया है. अमिताभ दो करोड़ रुपये की सहायता राशि से इनकी मदद करेंगे.

बता दें कि अभी तक कि अमिताभ बच्चन द्वारा शहीद सैनिकों के परिवार और किसानों की मदद की खबर सूत्रों के आधार पर थी लेकिन गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने खुद ही इसकी पुष्टि करते हुए कह दिया, ‘‘हां, मैं ऐसा कर सकता हूं और मैं करूंगा.’’

खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन शहीदों के परिवारों और किसानों को कर्ज अदायगी के लिए एक-एक करोड़ रुपये देने वाले हैं. अमिताभ बच्चन ने ये संकल्प लेकर बहुत ही नेक काम किया है. इसके अलावा इन खबरों को लेकर कहा गया है कि बिग ने इसके लिए सही संगठनों की पहचान के लिए एक टीम बनायी.

ये भी पढ़ेंः दुखदः डॉक्टर क्विन फेम एक्ट्रेस का निधन, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

अमिताभ बच्चन द्वारा बनाई गई ये टीम इस बात को सुनिश्चित करेगी कि रकम(दो करोड़ रुपये) जरूरतमंद लोगों तक पहुंचा जाए, जिनसे कि वह सही जीवन यापन कर पाएं. हालांकि इस तरह की बात अमिताभ बच्चन ने अपने किसी ट्वीट में जिक्र नहीं किया है.

वहीं, अगर बॉलीवुड मेगास्टार के फिल्मी करियर की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन फिल्म '102 नॉट आउट' में नजर आए थे. इसके अलावा वह आमिर के साथ पहली बार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में नजर आएंगे. साथ ही वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का भी हिस्सा हैं.

First published: 15 June 2018, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी